एसटीएफ करेगी यूपीपीसीएल की जेई परीक्षा में कथित धांधली की जांच, योगी ने दिए निर्देश | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Wednesday 28 February 2018

एसटीएफ करेगी यूपीपीसीएल की जेई परीक्षा में कथित धांधली की जांच, योगी ने दिए निर्देश

लखनऊ। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीती 11 फरवरी को सम्पन्न हुई उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन की जूनियर इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) ट्रेनी पद की ऑनलाइन परीक्षा में कथित धांधली या पक्षपात की जांच एसटीएफ से कराने के निर्देश दिए हैं। योगी ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदेश सरकार की जीरो टॉलरेन्स नीति है। इसलिए किसी भी शिकायत की सत्यता सामने आना राज्य सरकार की स्वच्छ और पारदर्शी छवि के लिए आवश्यक है।

उन्हांने जांच को समयबद्ध ढंग से पूर्ण करने के निर्देश भी दिए हैं। दरअसल परीक्षा में धांधली की शिकायत ऊर्जा मंत्री श्रीकान्त शर्मा तक पहुंची थी। जिसके बाद ऊर्जा मंत्री श्रीकान्त शर्मा ने पत्र के माध्यम से मुख्यमंत्री को प्रकरण से जानकारी देते हुए मामले की निष्पक्ष जांच प्रदेश सरकार की किसी एजेन्सी से कराने की गुजारिश की थी।

उन्होंने अपने पत्र में बताया था कि पावर कारपोरेशन की ओर से परीक्षार्थियों के लिए इस परीक्षा की आन्सर-की बीती 18 फरवरी को जारी की गई थी। इसके जारी होने के बाद परीक्षार्थियों के हवाले से मीडिया द्वारा खबरें प्रसारित की गईं कि इस परीक्षा में कुछ केन्द्रों पर अनियमितताएं हुई हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad