साली ने जीजा के साथ मिलकर दो महिला खिलाड़ियों पर फेंका तेजाब | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Wednesday 28 February 2018

साली ने जीजा के साथ मिलकर दो महिला खिलाड़ियों पर फेंका तेजाब

मेरठ। सरकार प्रदेश में भले ही महिला सुरक्षा के लिए तमाम कदम उठा रही हो, लेकिन मेरठ में अभी भी नारी शक्ति सुरक्षित नहीं है। यहां तो महिला ही महिला की दुश्मन बन रही हैं। मामला लालकुर्ती थाना क्षेत्र के पैठ बाजार का है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बुधवार सुबह मोहम्मदपुर दौराला और परतापुर बाईपास से आई दो महिला खिलाड़ियों पर एक युवती ने अपने जीजा के साथ मिलकर तेजाब फेंक दिया। गंभीर रूप से झुलसी दोनों महिला खिलाड़ियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि महिला खिलाड़ी शालू दौराला से प्रतिदिन यहा बॉक्सिंग की प्रैक्टिस करने आती है, जबकि परतापुर बाईपास की रहने वाली गरिमा रेसलर है। दोनों अच्छी सहेली हैं और प्रैक्टिस के लिए आती है। हमले के बाद आरोपी हाई सिक्योरिटी जोन माने जाने वाले कैंट एरिया से होते हुए फरार हो गए, लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही।

सूचना पर एसपी सिटी मान सिंह चौहान मौके पर पहुंचे और पीड़ि़ताओं का हाल लिया। एसपी सिटी मान सिंह चौहान ने बताया कि तेजाब डालने की आरोपित युवती सोनी निवासी मसूरी व उसके परीक्षितगढ़ निवासी जीजा विजय को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसपी ने बताया कि सोनी का भाई व शालू का पिता किसी मामले में जेल में बंद हैं। गत दिवस सोनी अपने भाई से जेल में मिलने गई थी। शालू भी गरिमा के साथ पिता से मिलने जेल में गई थीं। इसी दौरान सोनी और दोनों महिला खिलाड़ियों में पहले मिलाई को लेकर मारपीट हो गई थी।
एसपी का कहना है कि प्रथम दृष्टया यही लग रहा हे कि उसी मारपीट का बदला लेने के लिए सोनी ने जीजा के साथ मिलकर इस वारदात का अंजाम दिया है। दोनों से पूछाताछ की जा रही है। एसिड गिरने से गरिमा का हाथ, जबकि शालू की पीठ बुरी तरह झुलस गई है। हमले के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए।
सोनी अपने इलाके में लेडी डॉन के नाम से मशहूर है। इसी बात का बदला लेने के लिए सोनी ने अपने जीजा विजय और एक अन्य साथी के साथ बुधवार सुबह दोनों महिला एथलीट पर एसिड फेंक दिया। एसएसपी ने पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए अन्य आरोपियों की जल्द धरपकड़ के निर्देश दिए हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad