BIGG BOSS में हिना खान ने दोस्तों को दिया धोखा , वे हो गए नॉमिनेट | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Tuesday 26 December 2017

BIGG BOSS में हिना खान ने दोस्तों को दिया धोखा , वे हो गए नॉमिनेट

नई दिल्‍ली। BIGG BOSS में हिना खान ने दोस्तों को धोखा दिया और वो नॉमिनेट हो गए। BIGG BOSS अब कुछ ही हफ्तों का खेल बचा है। ऐसे में घर में बचे सभी कंटेस्टेंट शो को जीतना चाहते हैं। ऐसे में वे कुछ भी करने को तैयार हैं। दो हफ्ते पहले घर वालों ने दिमाग का इस्तेमाल करते हुए हितेन को घर से बाहर कर दिया था। जिसके बाद शिल्पा शिंदे को मास्टरमाइंड कहा जा रहा था। लेकिन इस हफ्ते शिल्पा शिंदे की तरह हिना खान ने भी अपने दिमाग का इस्तेमाल करते हुए लव और प्रियांक को धोखा दे दिया। इस कारण वह दोनों इस हफ्ते नॉमिनेट हो गए।

दरअसल, इस हफ्ते BIGG BOSS ने एक टॉस्क दिया था जिसका नाम था 42 मिनट। गेम के दौरान घरवालों को नॉमिनेशन से बचने के लिए गार्डन एरिया में रखे नॉमिनेशन डोम में बैठना था। 42 मिनट तक अंदाजा लगा कर डोम में बैठने वाले कंटेस्टेंट नेक्सट नॉमिनेट से बच जाएंगे।
BIGG BOSS के घर में मौजूद सभी लोग इस टास्क को जीतना चाहते थे क्योंकि अगर वह हारते तो वह इस हफ्ते नॉमिनेट हो जाते। ऐसे में टास्क के दौरान उन्हें ही 42 मिनट का अंदाजा लगाना था। ऐसे में हिना खान ने सभी को भरोसा दिलाया कि वह टाइम गिन रही हैं। ऐसे में लव और प्रियांक ने हिना पर भरोसा कर लिया। लेकिन असल में हिना ने अकेले में कैमरे के आगे ऐसा करने से मना कर दिया था।

हिना ने कहा था कि मैं गेम जीतना चाहती हूं, और इसके लिए मैं कुछ भी कर सकती हूं। हिना ने कैमरे के आगे कहा कि मैं सभी को कहूंगी कि मैं काउंट कर रही हूं, लेकिन असल में वह सभी को गलत बता रही थी। ऐसे में लव और प्रियांक ने हिना पर भरोसा कर लिया और बाद में वह नॉमिनेट हो गए क्योंकि इन दोनों का ही अंदाजा बाकी सबसे गलत था।

इन दोनों के नॉमिनेट होने के बाद BIGG BOSS के घर के बाकी सदस्य कहते हैं कि हिना सबको दस मिनट पहले ही उठने को कह रही थी। बाद में हिना भी लव के सामने जाकर बोलती हैं, कि मैंने सबका ध्यान भटकाया है। ये बात सुनते ही लव चौंक जाते हैं। बाद में घर में मौजूद सभी सदस्य हिना की दोस्ती पर सवाल करते नजर आते हैं। बता दें कि बीते हफ्ते घर से अर्शी बाहर चली गईं।

सलमान भी BIGG BOSS से अर्शी के जाने से काफी शॉक थे।

-एजेंसी

The post BIGG BOSS में हिना खान ने दोस्तों को दिया धोखा , वे हो गए नॉमिनेट appeared first on Legend News: Hindi News, News in Hindi , Hindi News Website,हिन्‍दी समाचार , Politics News - Bollywood News, Cover Story hindi headlines,entertainment news.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad