48घंटे के अन्दर पुलिस ने किया हत्याकाण्ड का खुलासा | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Tuesday 25 September 2018

48घंटे के अन्दर पुलिस ने किया हत्याकाण्ड का खुलासा

उन्नाव।अपनी गिरवी रखी बाइक छुड़ाने व गर्भवती पत्नी के प्रशव को लेकर अभियुक्त अमित त्रिवेदी पुत्र घनश्याम त्रिवेदी निवासी उकाथू थाना खागा जनपद फतेहपुर ने अपनी मालकिन की हत्या कर घर में रखे 15 हजार रू व सोने जेवरात लेकर फरार हो गया था। प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक हरीश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मोहर्रम के एक दिन पहले 20 सितम्बर 2018 की रात करोडो की मालकिन राजेन्द्र कौर पत्नी त्रिलोचन निवासी शेखपुर थाना कोतवाली की उसके नौकर अमित त्रिवेदी ने पैसों के लालच में आकर निर्मम हत्या कर दी थी।

अभियुक्त को पकड़ने के लिए अपर पुलिस अधिक्षक पूर्वी अनूप कुमार सिंह क्षेत्राधिकारी नगर स्वतंत्र कुमार सिहं के नेतृत्व में तत्व में स्वाट टीम प्रभारी कुलदीप तिवारी,कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अरूण व्दिवेदी को लगाया गया।पुलिस ने सयुक्त रूप सें मिलकर अभियुक्त अमित त्रिवेदी कीे गिरफ्तार कर लिया।जुवां का लती अभियुक्त अमित त्रिवेदी ने हत्या की घटनाक्रम का खुलासा करते हुए पुलिस को बताया कि तीन माह पूर्व वह मृतका के घर में सुरक्षा कर्मी/नौकर रूप में काम करने आया था।मृतका राजेन्द्र कौर का भरोषा जीत लिया। आगे खुलासा करते हुए अभियुक्त ने बताया कि उसको पैसे की बहुत जरूरत थी।

अपनी गिरवी रखी बाइक को छुड़ाने के लिए व गर्भवती पत्नी के इलाज के लिए पैसे की जरूरत थी। मोहर्रम के त्योहार में पुलिस व्यस्त रहेगी, यही सोचकर मोहर्रम के एक दिन पहले 20-21 सितम्बर की रात को मौका पाकर उसने राजेन्द्र कौर को मौत के घाट उतार कर घर में रखे 15 हजार रू, मृतका हाथ की अगूंठिया व गले की चैन, मोबाइल फोन लेकर कानपुर मगंला बिहार गया जहां पर वह किराए पर रहता था। दोनो फोन के सिम निकाल दिया और मोबाइल फोन नाली में फंेक कर खून से भरे कपड़े बदल कर रात्रि में वह अपने गांव उकाथू खागा जनपद फतेहपुर जाकर एक सोनार के यहां के 69 हजार रू में सोने के जेवरात बेचा और खागां स्टेशन के पास एक बाग में हो रहे जुएं के फड में बैठ गया। जुवां खेलने के बाद अभियुक्त 70 हजार रू हार गया। पुलिस हत्यारोपी को पकड़ कर जेल भेज दिया तो वहीं पुलिस अधीक्षक हरीष कुमार ने पुलिस टीम को सराहनीय कार्य के लिए 10 हजार रू का इनाम देने की घोषणा किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad