राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान से हो रही कैंपेनिंग | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Monday 24 September 2018

राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान से हो रही कैंपेनिंग

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान से कैंपेनिंग हो रही है और पड़ोसी मुल्क कांग्रेस अध्यक्ष को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहता है। इसके लिए भाजपा ने एक पूर्व पाकिस्तानी मंत्री द्वारा किए गए ट्वीट का हवाला दिया। भाजपा ने 2014 से पहले का एक वीडियो भी दिखाया जिसमें नरेंद्र मोदी तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहान सिंह को देहाती औरत कहे जाने पर पाकिस्तान के तब के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को लताड़ते हुए दिख रहे हैं।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि राहुल गांधी और मोदी में यही फर्क है और कांग्रेस को इससे सीखना चाहिए। पात्रा ने कहा कि पहले पाकिस्तान के सूचना मंत्री ने राहुल गांधी के ट्वीट का इस्तेमाल किया और इसके बाद पाकिस्तान के पूर्व गृहमंत्री रहमान मलिक ट्वीट करते हैं कि कांग्रेस अध्यक्ष ही भारत के अगले प्रधानमंत्री होंगे। पात्रा ने कहा, ‘पाकिस्तान के पूर्व गृहमंत्री रहमान मलिक ट्वीट करते हैं। राहुल गांधी ही देश के अगले पीएम होंगे और मोदी राहुल से डरे हुए हैं। राहुल गांधी के लिए पाकिस्तान से कैंपेनिंग हो रही है।’

पात्रा ने कहा कि इससे पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी ट्वीट कर नरेंद्र मोदी को छोटा आदमी बता चुके हैं। पात्रा ने सवाल किया कि वे कौन लोग हैं जो चाहते हैं कि राहुल गांधी आगे बढ़ें? पात्रा ने कहा, ‘भ्रष्टाचारी चाहते हैं राहुल आगे बढ़ें, परिवारवाद करने वाले चाहते हैं कि राहुल आगे बढ़ें, तुष्टिकरण करने वाले चाहते हैं कि राहुल आगे बढ़ें। वहीं दूसरी तरफ ऐसे लोगों की संख्या ज्यादा है जो सत्य के साथ हैं और चाहते हैं कि मोदी आगे बढ़ें। ‘ आपको बता दें कि राफेल डील के मुद्दे पर कांग्रेस और भाजपा के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad