BSF जवान की गोलीमार कर हत्या की दरगाह दीवान ने की निंदा | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Saturday 30 September 2017

BSF जवान की गोलीमार कर हत्या की दरगाह दीवान ने की निंदा

अजमेर। हजरत ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ति के दरगाह दीवान ने छुट्टी पर आए एक BSF जवान रमज़ान रमीज अहमद पारे की गोलीमार कर हत्या करने की कड़े शब्दों में निंदा की। सूफी संत हजरत ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ति के वंशज एवं वंशनुगत सज्जादानशीन और दरगाह के आध्यात्मिक प्रमुख दीवान सैयद जैनुल आबेदीन अली खान ने कहा कि इस शहीद की क़ुर्बानी व्यर्थ नहीं जानी चाहिए।

दरगाह दीवान ने बयान जारी करते हुए कहा कि एन्‍हें गर्व है कि इस जवान ने ‘जय हिंद’ बोलते हुए शहादत हासिल की बीएसएफ के इस जवान की मौके पर ही मौत हो गई। रमजान की कुर्बानी व्यर्थ नहीं जानी चाहिए हमें उसका बदला लेना होगा यदि आतंकवादी नहीं चाहते कि कश्मीर का कोई युवक देश के सुरक्षा बलों में काम करें, इसलिए पहले लेफ्टिनेंट कर्नल उमर फैयाज और कश्मीर पुलिस के डीएसपी पंडित अयूब को भी मौत के घाट उतार दिया गया। उन्‍होंने कहा कि मैं कश्मीरी नौजवान से अपील करता हूँ की अपने देश के लिए ज़्यादा से ज्‍यादा लोग भारत के सुरक्षा बलों में काम करने के लिए आगे आए और इन आतंकियों को मुँह तोड़ जवाब दें।

उन्‍होंने कहा कि उत्तरी कश्मीर के हज्जान इलाके में आतंकवादियों ने बुधवार रात बीएसएफ के जवान की उसके घर में घुसकर हत्या कर दी और उसके परिवार के चार सदस्यों को घायल कर दिया यह उस एक जवान और उस एक परिवार पर हमला नहीं है बल्कि पूरे देश के जवानो और हर जवान के परिवार वालो पर हमला है।

उन हो ने कहा कि हमारी सेना कश्मीर में जिस तरहें इन आतंकियों का चुन चुन कर ख़ात्मा कर रही है उस से यह आतंकी और इन को समर्थन करने वाले बोखला गये है जवान रमज़ान अहमद की हत्या उसी बोखलाहट को साबित करती है। आतंकियों ने इस हमले से फिर उस जख्म को हरा कर दिया है जो देश को इसी साल मई महीने में मिला था. आतंकियों ने 10 मई को शोपियां में लेफ्टिनेंट उमर फैयाज की क्रूरतापूर्वक हत्या कर दी थी.।

दरगाह दीवान ने कहा की आज उन कशमीर के पथर बाज़ों और उन का समर्थन करने वालो को वाहा के नेताओ को रमज़ान अहमद की इस हुबल वतनी और शहादत के आगे शर्म महसूस करने की ज़रूरत है की एक यह कश्मीरी जवान है जिसने मरते मरते भी ‘जय हिंद’ बोलते हुए शहादत हासिल करी । ओर दूसरी तरफ़ वो अलगाववादी हे जो इसी देश का खाते हे और इसी देश से ग़द्दारी करते है।

अंत में दरगाह दीवान ने कहा कि कश्मीर में हमारी सेना आतंकवाद और आतंकवादियों का ख़ात्मा करने का हर सम्भव प्रयास कर रही है जिस में सेना को काफ़ी कमियाबी मिल रही है सेना को कश्मीर में अपना मिशिन आतंकियों के पूर्ण रूप से ख़त्म होने तक जारी रखना चाहिये ।

 

The post BSF जवान की गोलीमार कर हत्या की दरगाह दीवान ने की निंदा appeared first on Legend News: Hindi News, News in Hindi , Hindi News Website,हिन्‍दी समाचार , Politics News - Bollywood News, Cover Story hindi headlines,entertainment news.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad