एचटीसी U11 प्लस ने आईफोन एक्स और गैलेक्सी एस 8 के लिए चैलेंजर के रूप में इशारा किया | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Friday 29 September 2017

एचटीसी U11 प्लस ने आईफोन एक्स और गैलेक्सी एस 8 के लिए चैलेंजर के रूप में इशारा किया

एचटीसी U11 प्लस ने आईफोन एक्स और गैलेक्सी एस 8 के लिए चैलेंजर के रूप में इशारा किया

एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, अपनी पिक्सेल डेवलपमेंट टीम को Google को बेचने के बावजूद, एचटीसी को बाकी बाजारों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए अपने स्वयं के डिवाइसेज बनाने के साथ कोई मतलब नहीं है। कथित तौर पर, कंपनी इस साल के एचटीसी यू 11 के बड़े, खराब संस्करण का निर्माण कर रही है, जिसे एचटीसी यू 11 प्लस के रूप में उचित रूप से डब किया गया है।

बीजीआर के क्रिस स्मिथ ने हैंडसेट को "आईफोन एक्स और गैलेक्सी नोट 8 प्रतिद्वंद्वी" के रूप में वर्णित किया है और यह "पिक्सेल 2 की तुलना में और भी रोमांचक है जो एचटीसी Google के लिए बना रहा है।"

उन्होंने कहा, "यह भी पिक्सल 2 एक्सएल फोन की तरह एचटीसी निर्मित हो सकता था," उन्होंने कहा। यह इस तथ्य का एक संदर्भ है कि एचटीसी को पिक्सेल 2 और पिक्सेल 2 एक्स्ट्रा लार्ज दोनों के निर्माण के लिए पिक्सेल 2 एक्सएल के संस्करण के पहले एलजी बनाया पिक्सल 2 एक्सएल के पक्ष में चुना गया था। क्या एचटीसी एसिड फोन के लिए अपने कुछ विकास को रीसाइक्लिंग कर सकता है और इसे अपने मॉडल के रूप में ब्रांडिंग कर सकता है?

यद्यपि स्मार्टफोन की बात ये है कि "प्लस" मॉनीकर अक्सर बदलता रहता है - या तो एक बड़े संस्करण का अर्थ है या उच्च कल्पना वाला कोई- इस मामले में यह सुझाव दिया जाता है कि यह HTC U11 की तुलना में एक बड़ा मॉडल है। फ्रेंच न्यूज पोर्टल FrAndroid में सूत्रों का हवाला देते हुए, रिपोर्ट के मुताबिक, एचटीसी U11 प्लस एक असली किनारे से किनारे वाले बेजल डिस्प्ले डिज़ाइन की सुविधा प्रदान करेगा, जिससे फ्रंट प्रास्किया ऑल-स्क्रीन बन जाएगी। यह निश्चित रूप से, सैमसंग गैलेक्सी एस 8 श्रृंखला, एलजी जी 6, सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 और अब आईफोन एक्स के साथ रखने में है।

एचटीसी U11 प्लस 5.9 9 इंच के डिस्प्ले के रूप में आंका गया है, लेकिन यहां जहां भौहें उठ खड़ी हो रही हैं। अगर आप हमारी HTC U11 समीक्षा पढ़ते हैं तो आप देखेंगे कि हम हैंडसेट पसंद करते हैं, विशेष रूप से अपने सीपीयू प्रदर्शन और एक तेजस्वी कैमरा जो प्रतिद्वंद्वी सैमसंग का सबसे अच्छा है। हालांकि, जहां यह हमारे लिए नीचे गिर गया तीन प्रमुख क्षेत्रों में था:

औसत बैटरी जीवनशैली, मिरर-फिनिश रंगों में भयानक देखा गया एलसीडी डिस्प्ले टेक्नोलॉजी में ओएलईडी की तुलना में सफ़ेद अश्वेतों थे
हमारे विचार में ये सभी चीजें हैं जो सैमसंग, ऐप्पल और बाकी हिस्सों में सेंसर लगाने की संभावना को खड़ा करने के लिए एचटीसी यू 11 प्लस पर फिक्सिंग की आवश्यकता होगी। लेकिन, जहां से हमने छोड़ा था, जारी रखने के लिए, विस्तृत विवरण के अनुसार एलसीडी संख्या होगी, जिसका अर्थ है कि पिछले रिलीज के साथ, एचटीसी एक बार फिर से एक ही पुरानी तकनीक फिर से होस्टिंग की संभावना है। प्लस साइड (लॉल्स) में इसकी एक 18: 9 पहलू अनुपात और 2880 x 1440 पिक्सेल रिजोल्यूशन होगा।

अन्य क्षेत्रों में ऐसा नहीं लगता है कि एक अपग्रेड होगा, हालांकि यह आवश्यक है कि यह बहस का मुद्दा है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 को फिर से पूरा करेगा, जो काफी सक्षम है, 4 जीबी रैम के साथ आलोक, 64 जीबी या 128 जीबी जहाज के भंडारण के लिए विकल्प, और 12 एमपी प्राथमिक और 8 एमपी सेकेंडरी कैमरा कॉम्बो की तरह लग रहा है जो हमने देखा है मूल मॉडल - जो सच है कि हर किसी के लिए अच्छी खबर यह है कि मट्सट्स के पागल थे।

अन्य सुविधाओं में टाइप-सी यूएसबी पोर्ट, आईपी 68 वॉटरप्रूफिंग और एज सेंस लोअर बीज़ेल शामिल है जो दबाव संवेदनशील टच इनपुट के लिए अनुमति देता है।

सूत्रों का कहना है कि चीन में 11 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा लेकिन वैश्विक स्तर पर लॉन्च होने की संभावना है और यूरोपीय आरआरपी को € 75 9 में सुझाया गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad