बुरी खबर! रिलायंस जियो डिलीवरी की तारीख स्थगित; यह तब होता है जब आपका डिवाइस घर तक पहुंच जाएगा | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Thursday 21 September 2017

बुरी खबर! रिलायंस जियो डिलीवरी की तारीख स्थगित; यह तब होता है जब आपका डिवाइस घर तक पहुंच जाएगा

जब से मुकेश अंबानी ने घोषणा की कि वह एक फीचर फोन उपलब्ध कराएगा जो कि प्रभावी रूप से मुफ्त है, इसके बारे में बहुत गड़बड़ हुई है। इंतजार के दिनों के बाद, जिओ फोन की पूर्व बुकिंग 24 अगस्त को शुरू हो गई। रिलायंस ने दावा किया कि लाखों लोगों ने फोन बुक किया और इस भारी गर्मी के कारण कंपनी को बुकिंग को रोकना पड़ा। फिर, यह बताया गया था कि भारी मांग के चलते डिलीवरी की तारीख सितंबर से सितंबर के पहले सप्ताह तक धकेल रही है।
रिलायंस जियो डिलीवरी की तारीख स्थगित

हालांकि, इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आपको इस डिवाइस पर अपना हाथ लेने के लिए कुछ और समय इंतजार करना होगा। रिपोर्ट में एक फुटकर विक्रेता ने उद्धृत करते हुए कहा कि उन्हें जिओ से एक संदेश मिला है कि डिलीवरी को स्थगित कर दिया गया है और 1 अक्टूबर से शुरू होगा। हालांकि, इस देरी का कारण स्पष्ट नहीं किया गया था। तो जैसे ही दिल की धड़कन लग सकती है आपको रिलायंस जियो फीचर फोन मिलने से पहले इंतजार करना होगा।

चूंकि उपकरणों को ताइवान से लाया जा रहा है, इसलिए वे दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, हैदराबाद और अहमदाबाद में पहली जगह लेंगे। इन स्थानों पर उतरने के बाद, जियो फोन को जिओ सेंटर्स और रिलायंस डिजिटल स्टोर से भेजा जाएगा जहां से वे सीधे डीलरों को भेजे जाएंगे। फर्म जियो फोन की डिलीवरी करने के लिए अन्य रसद कंपनियों की सेवाओं का भी उपयोग करेगा

जीओ फोन विनिर्देश

जीयो फोन प्रभावी रूप से शून्य पर कीमत कर रहा है, लेकिन जिसके लिए खरीदार को रिफंड करने योग्य 1500 के ऊपर का प्लान करना होगा, इसमें 2 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा और फ्रंट वीजीए कैमरा है । यह 512 एमबी रैम और 4 जीबी आंतरिक भंडारण के साथ एक एसडी कार्ड का उपयोग करके 128 जीबी तक विस्तार करने के विकल्प के साथ आएगा। हैंडसेट 2,000 एमएएच बैटरी के साथ आएगा और इसमें 2.4 इंच की स्क्रीन होगी। खरीदार को फोन की बुकिंग के लिए सिर्फ 500 रुपये का भुगतान करना पड़ता है और फोन का वितरण होने के बाद शेष राशि का भुगतान किया जाएगा। कंपनी ने कहा कि पूरी रकम 3 साल के बाद रिफंड की जाएगी जिससे फोन की प्रभावी लागत शून्य हो जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad