भाजपा सांसद Priyanka Singh Rawat ने अ‍फसर से कहा- तुम्‍हारी जिंदगी नर्क बना दूंगी | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Wednesday 13 December 2017

भाजपा सांसद Priyanka Singh Rawat ने अ‍फसर से कहा- तुम्‍हारी जिंदगी नर्क बना दूंगी

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद Priyanka Singh Rawat ने एक आईएएस अधिकारी को धमकी दी है। महिला सांसद ने कहा कि वह उसकी जिंदगी नर्क बना देंगी। यह बात वह अधिकारी से कैमरे में कहते हुए कैद हो गईं। घटना के दौरान एसडीएम अजय द्विवेदी अपने दस्ते के साथ वहां के गांव में अतिक्रमण हटवाने के लिए निकले थे। मगर बीच में सांसद ने हस्तक्षेप किया और उन्हें धमकी दे डाली।

यह मामला मंगलवार का है। एसडीएम यहां के चैला गांव में पहुंचे थे, जहां सरकारी स्कूल और तालाब पर कुछ लोगों ने अवैध कब्जा कर लिया था। आरोप है कि यहां कब्जा स्थानीय भाजपा नेता आलोक सिंह ने कर रखा था। सरकारी दस्ता जब घटनास्थल पर पुलिस के साथ पहुंचा तो वहां भीड़ जुट गई। दोनों पक्षों में बहस होने लगी, जिसके बाद महिला सांसद वहां अपने समर्थकों के साथ आईं।

वे इसी बाबत अधिकारी पर चिल्लाने लगीं और उससे जिरह करने लगीं। 31 वर्षीय सांसद Priyanka Singh Rawat ने कहा, “आपके सामने जब एक जनप्रतिनिधि खड़ी है, तब आपको प्रोटोकॉल याद रखना चाहिए। अगर मेरे सहयोगियों को जरा सी भी दिकक्त हुई, तो जीना मुश्किल कर दूंगी।”

यह पहला मौका नहीं है, जब महिला सांसद किसी विवाद से घिरी हों। वह इससे कैमरे में पुलिसकर्मी की खाल खिंचवाने देने की धमकी देते दिखी थीं। उनके इस बयान के पीछे की वजह पुलिसकर्मी का रवैया था, जो उन्हें रास नहीं आया था। सांसद से जब हाल में आइएएस अधिकारी के मामले को लेकर स्पष्टीकरण मांगा गया, तो उन्होंने इस पर अफसोस भी नहीं जाहिर किया।

चैला गांव में स्थानीय भाजपा नेता आलोक सिंह पर सरकारी स्कूल और तालाब पर अवैध कब्जा करने का आरोप है। आईएएस अधिकारी अपने दस्ते के साथ वहां अतिक्रमण हटाने गए थे, लेकिन बीच में महिला सांसद Priyanka Singh Rawat ने दखल दे दी।
-एजेंसी

The post भाजपा सांसद Priyanka Singh Rawat ने अ‍फसर से कहा- तुम्‍हारी जिंदगी नर्क बना दूंगी appeared first on Legend News: Hindi News, News in Hindi , Hindi News Website,हिन्‍दी समाचार , Politics News - Bollywood News, Cover Story hindi headlines,entertainment news.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad