मथुरा जिला कारागार से तीन कैदी भागे, 4 अधिकारी निलंबित | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Monday 1 January 2018

मथुरा जिला कारागार से तीन कैदी भागे, 4 अधिकारी निलंबित

मथुरा। जिला कारागार की बैरक से बीती मध्‍य रात्रि में तीन बंदी भाग निकले जबकि उनका एक साथी गिरकर घायल हो गया जिसे उसे पकड़ लिया गया है। तीनों कैदी मथुरा और आगरा के रहने वाले हैं।
जिला कारागार अधीक्षक मैत्रेय ने बताया कि तीनों कैदी कलुआ उर्फ शेरा, संजय और राहुल मादक द्रव्य व्यापार नियंत्रण एवं गैंगस्टर अधिनियम के तहत जेल में बंद थे। इन्हें जेल के बीच में बनी टिन शेड की छत पर बनी बैरक के अंदर रखा गया था।
रविवार की रात सारे कैदियों के खाना खाने के बाद उनकी गिनती की गई और सभी सोने चले गए। रात लगभग 10 बजे सभी को कमरे में देखा गया। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो रविवार की देर रात लगभग 2 बजे इन कैदियों ने भागने का प्रयास किया। इसके लिए टिन शेड की छत को तोड़ा गया और फिर दीवार पर चढ़कर दूसरी ओर कूद गए।
टिन का शोर सुनकर जेल के पहरेदार मौके पर पहुंचे और कैदियों को भागते देखा। इधर दीवार से कूदने में एक कैदी घायल हो गया जिससे वह भागने में सफल नहीं हो सका। बाकी तीन कैदी भागने में सफल हो गए।
सुरक्षाकर्मियों ने तत्काल शोर मचाते हुए उन्हें पकड़ने का प्रयास किया लेकिन तब तक तीनों भाग चुके थे। उन्होंने घायल कैदी को पकड़ लिया। कैदियों के जेल तोड़कर भागने की घटना सुनकर मौके पर पहुंचे जेल प्रशासन के अधिकारियों में हड़कंप मच गया।
उच्चाधिकारियों ने बताया कि तीनों कैदी विचाराधीन थे। उनके जेल से भागने में जेल प्रशासन की लापरवाही सामने आई है इसलिए जेल के जिम्मेदार अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया है।
-लीजेंड न्‍यूज़

The post मथुरा जिला कारागार से तीन कैदी भागे, 4 अधिकारी निलंबित appeared first on Legend News: Hindi News, News in Hindi , Hindi News Website,हिन्‍दी समाचार , Politics News - Bollywood News, Cover Story hindi headlines,entertainment news.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad