कुछ मनचलों के गंदे कमेट लड़की ने मनचले की जमकर पिटाई, उसे छोड़ तो नहीं तो मर जाएगा… | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Wednesday 28 February 2018

कुछ मनचलों के गंदे कमेट लड़की ने मनचले की जमकर पिटाई, उसे छोड़ तो नहीं तो मर जाएगा…

नई दिल्ली। डीयू से ग्रैजुएशन कर रही छात्रा अंबिका चौधरी 25 फरवरी को शॉपिंग के लिए करोलबाग गई थी। शाम करीब चार बजे वह गफ्फार मार्केट से रिक्शे पर जा रही थी तभी वहां से गुजर रहे एक रिक्शे पर बैठे दो मनचलों ने उस पर गंदे कमेंट किए। ये सुनकर वो रिक्शे से उतरी और रिक्शे के पीछे जाकर एक युवक को पकड़कर नीचे उतार लिया। डीयू से ग्रैजुएशन कर रही एक स्टूडेंट शॉपिंग के लिए करोलबाग गई थी। शाम करीब चार बजे वह रिक्शे पर जाते वक्त कुछ मनचलों ने उस पर गंदे कमेट कर दिए। ये सुनकर लड़की ने रिक्शे से उतरकर मनचले की पिटाई कर दी। उसने सरेआम आरोपी से माफी भी मंगवाई। जबकि वहां मौजूद भीड़ इस घटना का वीडियो बनाती रहे। वीडियो में कुछ लोग कहते भी सुनाई दे रहे हैं कि उसे छोड़ तो नहीं तो मर जाएगा।

उपचुनाव नतीजे LIVE: कांग्रेस और बीजेपी के बीच कांटे का मुकाबला तीनों सीटों पर बीजेपी पीछे…

छात्रा ने न केवल उसे थप्पड़ मारे बल्कि बीच बाजार माफी भी मंगवाई। नौबत ये आ गई कि आराेपी मनीष गिड़गिड़ाने लगा। मनचले को पिटता देखकर वहां भीड़ जमा हो गई। मगर भीड़ सिर्फ वीडियो बनाती रही। किसी ने भी आगे आकर छात्रा की मदद नहीं की।

वहां मौजूद कुछ लोग ये जरूर कहते रहे कि इसे छोड़ दो। मगर छात्रा ने तुरंत पुलिस को कॉल किया। आरोपी मनीष को करोलबाग थाने ले जाया गया। इसके बाद दूसरा आरोपी अभिषेक भी थाने पहुंच गया। पीड़िता ने आरोपी की पहचान कर ली।

अंतिम दर्शन श्रीदेवी का पार्थिव शरीर आज 3.30 बजे होगा अंतिम संस्कार, जानें दुबई प्रशासन ने क्या कहा बोनी कपूर…

दोनों आरोपी हरियाणा के रहने वाले हैं। छात्रा की शिकायत पर करोलबाग थाना पुलिस ने कमेंट करने संबंधी धारा के तहत केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक पीड़ित लड़की बुराड़ी क्षेत्र की रहने वाली है। दोनों आरोपी दादरी हरियाणा के रहने वाले हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad