हाफ मैराथन में विदेशी धावकों को पछाड़ इलाहाबाद के वीरेन्द्र पाल बने चैम्पियन | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Wednesday 28 February 2018

हाफ मैराथन में विदेशी धावकों को पछाड़ इलाहाबाद के वीरेन्द्र पाल बने चैम्पियन

भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में आयोजित 21 किमी लंबी हाफ मैराथन प्रतियोगिता में देशी-विदेशी धावकों को पछाड़ कर इलाहाबाद के वीरेन्द्र पाल चैम्पियन बने। मूंसीलाटपुर खेल स्टेडियम में आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि भदोही के सांसद व भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह मस्त ने विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया।


युवा फ्रैन्ड क्लब के तत्वावधान में भदोही जिले में पिछले पांच वर्ष से हाफ मैराथन प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है। जंगीगंज के रामदेव पीजी कालेज से प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया। शुभारंभ मौके पर आयोजक मनीष पांडेय युवा, एसडीएम आशीष कुमार, क्षेत्राधिकारी राम करन, भदोही के पूर्व क्षेत्राधिकारी जितेन्द्र दुबे समेत तमाम लोग मौजूद रहे। इक्कीस किमी लंबे हाफ मैराथन प्रतियोगिता में इलाहाबाद के वीरेन्द्र पाल ने एक घंटे छह मिनट में यह दूरी तय कर प्रथम स्थान हासिल कर खिताब अपने नाम कर लिया।

मूंसीलाटपुर खेल स्टेडियम में भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त ने प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया और इस तरह के आयोजन के लिए युवा फ्रैन्ड क्लब की सराहना की। इस दौरान युवा फ्रैन्ड क्लब के संयोजक व हाफ मैराथन के आयोजक मनीष पांडेय युवा ने कहा कि काशी-प्रयाग के मध्य इस प्रतियोगिता के आयोजन का मकसद यहां के युवा धावकों को प्रोत्साहित करना है। यहां की प्रतिभाओ को देश के अन्य राज्यों समेत सूबे के जिलों के अलावा विदेशी धरती के धावकों के साथ प्रतिभाग किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad