फारेस्ट विभाग में निकली वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Saturday 3 March 2018

फारेस्ट विभाग में निकली वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

ऑफिस ऑफ़ द रीजनल चीफ कन्सेर्वटोर ऑफ़ फॉरेस्ट्स 2018 में Online/Offline मोड में आवेदकों से आवेदन प्राप्त करने का प्रस्ताव है. पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन ऑफिस ऑफ़ थे रीजनल चीफ कन्सेर्वटोर ऑफ़ फॉरेस्ट्स नागपुर में 15/03/2018 से पहले जमा कर सकते हैं.नौकरी से जुड़ी पूर्ण जानकारी आप नीचे विस्तार से जान सकते हैं.

रिक्ति का नाम: पशु चिकित्सा अधिकारी

शिक्षा की आवश्यकता: BVSC, MVSC

रिक्तियां: 01 पद

वेतन रुपये: 45000

अनुभव: 2 – 5 वर्ष

नौकरी करने का स्थान: नागपुर

आवेदन करने की अंतिम तिथि 15/03/2018

चयन प्रक्रिया
चयन या तो लिखित परीक्षा / कार्मिक साक्षात्कार / अन्य मोड के आधार पर महाराष्ट्र फारेस्ट डिपार्टमेंट मानदंड या निर्णय द्वारा किया जाएगा.

आवेदन कैसे करे?
इच्छुक उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता के सभी विवरणों के साथ अपने दस्तावेज प्रस्तुत कर सकते हैं साथ ही समर्थन दस्तावेज (प्रमाणित प्रतियां)। ईमेल आईडी, संपर्क नंबर और पूरा डाक पता आपके आवेदनों के साथ उल्लेख किया जाना चाहिए. योग्यता मानदंडों के आधार पर साक्षात्कार में भाग लेने के लिए लघु और सूचीबद्ध उम्मीदवारों को ईमेल और फोन के माध्यम से सूचित किया जाएगा और नियुक्ति विशुद्ध रूप से अस्थायी है. साक्षात्कार में भाग लेने के लिए या चयनित होने पर पोस्ट में शामिल होने के लिए कोई टीए / डीए भुगतान नहीं किया जाएगा.

नौकरी के लिए पता
OFFICE OF THE CHIEF CONSERVATOR OF FORESTS (TERRITORIAL), NAGPUR, BSNL SANCHAR LAXMI BUILDING, KASTURCHAND PARK, NAGPUR-01.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad