आतंकी संगठन ने दी मीडिया व मतदाताओं को धमकी | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Wednesday 29 August 2018

आतंकी संगठन ने दी मीडिया व मतदाताओं को धमकी

श्रीनगर। हिजबुल मुजाहिद्दीन के स्वयंभू डिविजनल कमांडर रियाज अहमद नायकू ने मंगलवार को पंचायत चुनावों में भाग लेने वालों को एक बार फिर धमकाया है। इसके साथ ही मीडियाकर्मियों को भी आतंकियों के बारे में नकारात्मक रिपोर्टिंग से बाज आने की चेतावनी दी है।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में स्थानीय निकाय और पंचायतों के चुनाव अक्टूबर माह में कराए जाने की योजना पर प्रशासन लगातार काम कर रहा है। इससे कश्मीर में सक्रिय आतंकी व अलगाववादी घबराएं हुए हैं। यही वजह है कि वह लोगों को प्रस्तावित चुनावों से दूर रखने की अपनी साजिश को अंजाम देने में सक्रिय हो गए हैं। बीते साल भी जब रियासत में पंचायत चुनावों की तैयारी होने लगी थी तो नायकू ने चुनाव में हिस्सा लेने वालों को धमकाया था।

बता दें कि कश्मीर में स्थानीय युवकों की आतंकी संगठनों में बढ़ रही भर्ती रोकने के दावे नाकाफी साबित हो रहे हैं। इस साल अब तक 131 युवक विभिन्न आतंकी संगठनों में शामिल हो चुके हैं। 2010 के बाद आतंकी बनने वाले स्थानीय युवकों की यह सबसे ज्यादा संख्या है। इस साल अब तक आतंकी बने युवकों में सबसे ज्यादा 35 लड़के दक्षिण कश्मीर के जिला शोपियां के रहने वाले हैं। बीते साल पूरी वादी में 126 लड़के आतंकी बने थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad