बेवा महिला मजदूर को अकेला पाकर ठेकेदार ने किया बलात्कार, मामला दर्ज | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Monday 6 August 2018

बेवा महिला मजदूर को अकेला पाकर ठेकेदार ने किया बलात्कार, मामला दर्ज

लखनऊ। प्रदेश की योगी सरकार महिला संबंधी अपराधो पर लगातार नियंत्रण के दावे कर रही है लेकिन ये दावे तब खोखले साबित होते जा रहे है जब रोजमर्रा में बलात्कार व छेड़छाड़ जैसी घटनाएं प्रकाश में आ रही है। हाल ही बटलर पैलेस में युवती से बलात्कार के मामले और रानीं लक्ष्मी बाई अस्पताल में रेप के प्रयास के मामले में पुलिस किसी नतीजे पर नही पहुंची थी कि सोमवार को चिनहट इलाके में एक बेवा महिला मजदूर से बलात्कार का मामला प्रकाश में आने से सनसनी फ़ैल गयी।

आरोप है कि जनपद सीतापुर की रहने वाली एक बेवा मजदूर को अकेला पाकर ठेकेदार ने उसके साथ बलात्कार किया और फरार हो गया। फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए तफ्तीश शुरू की है और आरोपी ठेकेदार की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार सीतापुर की रहने वाली 34 वर्षीय बेवा महिला चिनहट इलाके के बीबीडी यूनिवर्सिटी के पास एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में मजदूरी के लिए आई थी। रविवार रात वह निर्माणाधीन बिल्डिंग में खाना बना रही थी। लेवरो का हिसाब करने के बाद ठेकेदार कमलेश्वर दयाल बिल्डिंग में ही मौजूद था। रात में अकेला पाकर उसने पीड़िता को घसीट लिया और दुष्कर्म की कोशिश की। विरोध पर उसका मुंह दबाकर धमकी देते हुए जबरन उसके साथ बलात्कार किया।

पीड़िता ने घटना की जानकारी पुलिस को दी हालांकि जब तक पुलिस मौके पर पहुँचती आरोपी ठेकेदार मौके से फरार हो गया। पीड़िता की तहरीर पर चिनहट पुलिस ने रेप की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर चिनहट ने बताया कि रेप का आरोप महिला ने लगाया है जिसके बाद उसे मेडिकल के लिए भेजा गया है। आरोपी की तलाश के साथ ही मामले की जांच भी की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad