तनुश्री दत्ता का एक और बड़ा खुलासा, डायरेक्टर ने बोला ‘कपड़े उतारकर नाचो’ | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Saturday 29 September 2018

तनुश्री दत्ता का एक और बड़ा खुलासा, डायरेक्टर ने बोला ‘कपड़े उतारकर नाचो’

नई दिल्ली: एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में यौन शोषण मामले को लेकर एक और खुलासा किया है. उन्होंने इस बार 13 साल पुराने मामले के बारे में बताते हुए बॉलीवुड डायरेक्टर पर आरोप लगाया है. मिडिया से बातचीत के दौरान तनुश्री दत्ता ने बताया कि वह साल 2005 में ‘चॉकलेट’ फिल्म की शूटिंग के दौरान बदसलूकी का शिकार हुईं. कथित तौर पर फिल्म के डायरेक्टर ने उनसे ऑफ कैमरा कपड़ा (कोट) उतारकर डांस करने के लिए कहा था. हालांकि तनुश्री दत्ता ने डॉयरेक्टर का नाम लेने से बिल्कुल मना कर दिया, लेकिन यह सब जानते हैं कि फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री हैं, जिन्होंने हाल ही में ट्विटर पर महिलाओं को लेकर अभद्र भाषा यूज करने के लिए स्वरा भास्कर से काफी गहमागहमी हुई थी.

इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर इरफान खान और सुनील शेट्टी ने भी साथ में काम किया था. तनुश्री दत्ता ने बताया, इस मसले पर वहां पर मौजूद इरफान खान और सुनील शेट्टी ने उन्हें सपोर्ट किया. DNA से बताते हुए तनुश्री बोलीं- ”उसने मुझसे एक्टर को फिल्म में दर्शाए जाने वाले एक सीन के लिए इशारा (क्यूज) करने को कहा. इस दौरान एक्टर का क्लोज-अप शॉट था, जबकि मेरा शॉट भी नहीं था. मुझे उस शॉट में जाना भी नहीं था. एक्टर को सिर्फ एक एक्सप्रेशन देना था. डायरेक्टर ने मुझसे कोट उतार कर क्यूज देने के लिए कहा.” उन्होंने आगे बताया, ”इस पर मेरे को-एक्टर उस सीन के लिए उस दौरान हट गए और डायेरक्टर से बोले- उन्हें न तो कोट उतारने की जरूरत है और न ही डांस करने की. वह एक्टर इरफान खान थे. मैं वास्तव में उनकी सराहना करती हूं कि उन्होंने ऐसा बोला क्योंकि यह सिर्फ उसका क्लोज-अप शॉट था. मैं फ्रेम में भी नहीं थी. उन्हें सिर्फ मेरी तरफ देखना था और एक्सप्रेशन देना था. क्लोज अप शॉट में सिर्फ एक्सप्रेशन के लिए मुझे उनके (डायरेक्टर) सामने डांस करने की क्या जरूरत थी. जो कि डायरेक्टर ने कहा था. मैं काफी हैरान थी.” तनुश्री ने यह पूरी बातें DNA को दिये हुए इंटरव्यू में बताया.

आगे इसी बात का खुलासा करते हुए तनुश्री दत्ता ने कहा, ”वह (इरफान) काफी हैरान रह गए थे. क्योंकि उन्होंने कई फिल्में की थी तो वह उनसे (डायरेक्टर को) कुछ बोल सकते थे. इरफान ने डायरेक्टर से बोला, ‘आप क्या बात कर रहे हो? मैं अपना क्लोज अप खुद दे सकता हूं. मुझे एक्टिंग आती है.’ इस मसले पर सुनील शेट्टी ने भी बोला. वह भी वहां मौजूद थे. उन्होंने डायरेक्टर की इस बात को सुना जिससे नाराज होकर सुनील ने कहा, ‘मैं आऊं क्या वहां क्यूज देने के लिए?’ वास्तव में इंडस्ट्री में अच्छे लोग भी हैं. दोनों, इरफान खान और सुनील शेट्टी इस मसले पर बोले. सुनील ने उन्हें (डायरेक्टर) फटकार भी लगाई.”

बता दें, बॉलीवुड फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ फेम एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. तनुश्री दत्ता ने ‘हॉर्न ओके प्लीज’ फिल्म की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर के हाथों बदसलूकी की बात कही है. तनुश्री का आरोप है कि नाना पाटेकर सेट पर उनके साथ बेहद बदतमीजी से पेश आते थे.

टिप्पणियां तनुश्री दत्ता फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के स्पेशल नंबर में नजर आने वाली थी. कथित तौर पर नाना पाटेकर द्वारा कथित तौर पर हुए दुर्व्यवहार के कारण उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी थी. बता दें, साल 2004 में ‘मिस इंडिया’ का टाइटल जीतने वाली तनुश्री ने 2005 में फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ से अपने करियर की शुरुआत की. उन्होंने ‘ढोल’, ‘गुड बॉय बेड बॉय’, ‘स्पीड’ जैसी फिल्मों में काम किया. आखिरी बार एक्ट्रेस साल 2010 में फिल्म ‘अपार्टमेंट’ में नजर आई थीं.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad