वर्ष 2023 तक कोई भी व्यक्ति नहीं रहेगा कच्चे मकान में | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Monday 1 October 2018

वर्ष 2023 तक कोई भी व्यक्ति नहीं रहेगा कच्चे मकान में

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुख्य विपक्षी कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने सत्ता में रहते प्रदेश का विकास नहीं किया, जबकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार ने प्रदेश के विकास के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है।

श्री चौहान कल जन आशीर्वाद यात्रा के दूसरे चरण में जिले के बड़ा मलहरा में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि वर्ष 2023 तक मध्यप्रदेश का कोई भी व्यक्ति कच्चे मकान में नहीं रहेगा। शिवराज ने धन के अभाव में बच्चों की पढ़ाई ना हो पाने का जिक्र करते हुए कहा कि जब तक शिवराज है तब तक गरीब का बच्चा पैसों की कमी के चलते अपनी पढ़ाई नहीं रोकेगा।

उन्होंने कहा कि यह शिव का संकल्प है कि मध्यप्रदेश की धरती पर गरीबी नहीं रहने दूंगा। संबल योजना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि हर जाति व समाज के लिए इस योजना को बनाया है, जिसका लाभ प्रदेश की जनता को मिल रहा है। किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य मध्यप्रदेश की सरकार ने दिया है।

इस मौके पर उन्होंने बक्सवाहा में अनुविभागीय कार्यालय और घुवारा में महाविद्यालय खोलने घोषणा की। उन्होंने कहा कि बान सुजारा डैम का पानी जल्दी बड़ा मलहरा क्षेत्र की जनता और किसानों को मिलेगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad