क्रुणाल पांड्या ने बताया बचपन मे क्या देखते थे सपना | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Monday 5 November 2018

क्रुणाल पांड्या ने बताया बचपन मे क्या देखते थे सपना

नई दिल्ली। भारतीय टीम ने पहले टी20 में वेस्टइंडीज को 5 विकेट से हरा कर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। 110 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने एक समय 45 रन पर 4 विकेट गंवा दिए थे। इसके बावजूद दिनेश कार्तिक ने चौथे विकेट के लिए मनीष पांडे के साथ 38 रन जोड़े। पांडे के आउट होने पर टीम का स्कोर 83/5 था। फिर बैटिंग करने आए क्रुणाल पांड्या ने टीम को 17.5 ओवरों में 5 विकेट से जीत दिलवा दी। क्रुणाल 9 गेंदों में 21 रन बनाकर नाबाद रहे। क्रुणाल ने इसके पहले 4 ओवरों में 15 रन देकर 1 विकेट झटका और इस तरह से उनका डेब्यू शानदार रहा।

पांड्या लबे समय से टीम इंडिया में जगह बनाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन कंपटीशन ज्यादा होने की वजह से वह हर बार रह जाते थे। आखिरकार उन्हें जब मौका मिला तो उन्होंने कमाल ही कर दिया।

मैच के बाद पांड्या ने कहा, “मैं अपने मौके का इंतजार कर रहा था। आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में खेलते हुए मेरा मकसद टीम इंडिया के लिए खेलना था। ये मेरा बचपन से सपना था। मैंने अपने आपको कहा था कि मुझे खुद को साबित करने के लिए 2-3 मैच नहीं चाहिए। मुझे सिर्फ एक मैच चाहिए। इसी तरह से मैंने अपने आपको तैयार किया था। मुझे प्रेशर वाली परिस्थितियां पसंद हैं। मैं कठिन परिस्थितियों के लिए कड़ी मेहनत करता हूं, आसान परिस्थितियों के लिए नहीं। इसलिए जब मुझे कठिन परिस्थितियां मिलती हैं तो मुझे लगता है कि अब मैं यहां हीरो बन सकता हूं।”

क्रुणाल ने आगे कहा, “जब मैं बल्लेबाजी के लिए गया तो मैंने सोचा कि मैं इसी मौके का इंतजार कर रहा था और मैंने इसके लिए तैयारी भी जमकर की है इसलिए मुझे दबाव नहीं लेना चाहिए बल्कि खुलकर खेलना चाहिए। इसलिए मैं अपने गेम को एन्जॉन कर रहा था।”

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad