फैशन ब्रांड ’लिकोचर’ हुआ लॉन्च | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Saturday 22 December 2018

फैशन ब्रांड ’लिकोचर’ हुआ लॉन्च

नई दिल्ली। महिलाओं के लिए नया फैशन ब्रांड लिकोचर अपनी टैगलाइन ’अनअपोलॉजिटिकली सेक्सी’ के साथ शुक्रवार को यहां एक फैशन शो में लॉन्च हुआ। एक बयान में बताया गया है कि फैशन शो में अभिनेत्री व मॉडल मलाइका अरोड़ा ने रैंप वॉक किया।
लिकोचर ने चार प्रमुख कलेक्शन सिजारिना, प्लेएट, सोशल बटरफ्लाई, टेम्प्ट्रेस पर फोकस किया है।

बयान के मुताबिक, सिजारिना कलेक्शन को आधुनिक महिला को दिमाग में रखते हुए डिजाइन किया गया है। इसमें आराम व सहजता के साथ क्लास का भी ध्यान रखा गया है, जबकि प्लेएट कलेक्शन ऐसी महिलाओं के लिए समर्पित है, जिन्हें अपने लुक्स पर गर्व है और सेक्सी कपड़े पहनना पसंद है। सोशल बटरफ्लाई कलेक्शन आत्मविश्वास से भरी हुई और मुखर महिलाओं को समर्पित है, जबकि टेम्प्ट्रेस बोल्ड और साहसी महिलाओं के लिए है।

इस फैशन ब्रांड की मालकिन माया गुर्जर और मीता चोपड़ा ने कहा, “हमारा मानना है कि जिस तरह के कपड़े हमारे व्यक्तित्व को परिभाषित करते हैं, उनका बाजार में मिलना आसान नहीं होता है। भारत में कई सारे ब्रांड हैं जो पारंपरिक परिधानों को खूबसूरत और सेंसुअल एस्थेटिक प्रदान करते हैं। हालांकि, जब बात किसी खास मौके के लिए गाउन या ड्रेस तलाशने की आती है तो हमें भारत के बाहर जाना पड़ता है। इस समस्या का आसान और तेज तरीका तलाशने के लिए हमने अपनी ड्रेस खुद बनाना शुरू किया। इस तरह हमारा बिजनेस शुरू हुआ। हमारा एकमात्र उद्देश्य महिला के व्यक्तित्व के अनुसार कपड़े बनाना है। हम चाहते हैं कि महिलाएं बोल्ड और सेक्सी तो रहे हीं, ’अनअपोलॉजिटकली सेक्सी’ भी रहें।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad