New Year Jokes In Hindi | न्यू ईयर जोक्स | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Tuesday 25 December 2018

New Year Jokes In Hindi | न्यू ईयर जोक्स

New Year Jokes In Hindi, Funny New Year Jokes, New Year WhatsApp Jokes, न्यू ईयर जोक्स, New Year Jokes In Images

*****

ख़ुदा करे के नया साल आपको रास आ जाये
.
जिसे आप चाहते हो वो आपके पास आ जाये
.
आप इस साल कुंवारे न रहे
.
आपका रिश्ता लेकर आपकी सास आ जाये
.
नए साल की शुभकामनाएं

New Year Love Shayari | Pyar Bhari Happy New Year Shayari

New Year Jokes In Hindi

*****

क्योंकि कविराज कबीर जी ने कहा है,
.
कल करे सो आज कर, आज करे सो अब,
.
नेटवर्क बीजी हो जायेगा तो विश करेगा कब?
.
इसलिए सभी को एडवांस में हैप्पी नई ईयर

*****

नया साल आ रहा है अगर इस साल
.
कोई मिल गई तो ठीक वरना
.
1 जनवरी 2019 की सुबह बजरंग दल का
.
कर्मठ और झुझारू कार्यकर्ता बन जाऊँगा

*****

इतिहास गवाह है…
जब भी कोई नया साल आया है तो…
.
.
.
.
.
एक साल से ज्यादा नहीं टिक पाया है….

*****

यारों नया साल शुरू होने वाला है
कोई गलती
गुस्ताखी, या खता हो गई हो तो
.
.
.
.
टेंशन मत लेना
माफी मांग लो मैं आज अच्छे मूड में हूँ

*****

New Year Jokes In Hindi | Funny New Year Jokes

बंद है दारु, बंद है बीयर
साला भाड में जाये
Happy New Year – भड़का हुआ बिहरी

*****

तो बंधुओ साल का आखिरी सप्ताह आखिर आ ही गया…
.
पिछले साल 1 January के दिन एक आदमी ने मुझे डिनर खिलाया था और उसे साल के दूसरे ही दिन प्रमोशन मिल गया…
.
इसी तरह से एक ने मुझे नए साल पे गिफ्ट कार्ड दिया और उसे लॉटरी में एक घर मिला…
.
एक ने मुझे शॉपिंग का वाउचर दिया और उसे सिंगापूर और मलेशिया ✈का फ्री ट्रिप मिला…
.
एक दोस्त ने घडी गिफ्ट किया और आज उसका समय इतना अच्छा हो गया के आज वो अमेरिका में अपना रेस्टोरेंट खोल चूका है…
.
आप भी इस नए साल अपने लक को इसी तरह दिन दुगुना और रात चौगुनी कर सकते हैं!
.
एक ने ह्विस्की की बोतल में रंगीन पानी भर कर शानपत्ती दिखाई
आज बेचारा कबाड़ी के यहां शीशी अलग डक्कन अलग छांट रहा है
.
दुसरे ने इग्नोर किया
तो आज वो ढाबे में बर्तन धोता है…
.
ज़िन्दगी आपकी,
फैसला आपका

*****

मिका – जानू हम न्यू ईयर के दिन पार्टी करेंगे
प्रेमी – ओह नहीं मेरी बीवी बीमार है
मुझे उसे अस्पताल ले जाना है
प्रेमिका – क्या तुम शादी शुदा हो
तुमने मुझे धोखा दिया
प्रेमी – पर मैंने तो पहले ही बताया था ना
कि मेरे घर एक मुसीबत है |

*****

न्यू ईयर के दिन –
संता – भाई सिगरेट देना
बंता – लेकिन तूने तो कहा था कि
नयी साल से सिगरेट नहीं लूंगा
संता – हाँ तो मैंने कहा था
दुकानदार से नहीं लूंगा
तेरे से तो ले सकता हूँ
दे जल्दी
नया साल 2019 मुबारक हो

New Year Status In Hindi | न्यू ईयर स्टेटस

Funny New Year Jokes In Hindi

New Year Jokes In Hindi | New Year WhatsApp Jokes In Hindi

*****

The post New Year Jokes In Hindi | न्यू ईयर जोक्स appeared first on AjabGjab.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad