कोच रवि शास्त्री ने विराट कोहली को लेकर दिया ये बड़ा बयान… | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Thursday 7 February 2019

कोच रवि शास्त्री ने विराट कोहली को लेकर दिया ये बड़ा बयान…

भारतीय टीम में मध्यक्रम को लेकर गुत्थी अभी सुलझी नहीं हैं। भारतीय कोच रवि शास्त्री इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप के दौरान गेंदबाजों के अनुकूल हालात को देखते हुए कप्तान विराट कोहली को बचाने के लिए उन्हें चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजने पर विचार कर रहे हैं।

शास्त्री ने कहा कि चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए कोहली बल्लेबाजी इकाई को अधिक मजबूत करेंगे। शास्त्री ने कहा, भारत के शीर्ष तीन बल्लेबाजों के बारे में अच्छी बात यह है कि हालात और स्थिति को देखते हुए हम उन्हें अलग कर सकते हैं। विराट कोहली जैसा बल्लेबाजी चौथे नंबर पर उतर सकता है और बल्लेबाजी क्रम में अधिक संतुलन के लिए हम तीसरे नंबर पर किसी और बल्लेबाज को उतार सकते हैं।

उन्होंने कहा, यह लचीलापन है और विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट के लिए आपको लचीला होना होगा जिससे कि देख सको कि टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ क्या है। शास्त्री ने कहा, इंग्लैंड में हालात देखने के बाद हम इसका आकलन करेंगे। आप नहीं चाहते कि किसी बड़े टूर्नामेंट में 18 रन पर तीन या 16 रन पर चार विकेट गिरें।

मैं द्विपक्षीय एकदिवसीय श्रृंखलाओं की परवाह नहीं करता लेकिन विश्व कप मैच में मैं अपने सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज को जल्दी क्यों गंवा दूं। अंबाती रायुडू ने हैमिल्टन एकदिवसीय मैच में 90 रन की मैच विजेता पारी खेलकर अपनी क्षमता दिखाई थी और शास्त्री ने कहा कि वह तीसरे स्थान पर विकल्प हो सकते हैं।

भारतीय कोच ने कहा, हां, शायद रायुडू, या कोई और तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी कर सकता है और कोहली चौथे नंबर पर आ सकता है। हम सलामी जोड़ी से छेडख़ानी नहीं करना चाहते। बता दें कि भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलते हुए सीरीज का पहला मुकाबला बुरी तरह से गंवा दिया है। इस मैच में विराट कोहली नहीं खेले थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad