Hug Day Status In Hindi | हग डे स्टेटस  | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Saturday 9 February 2019

Hug Day Status In Hindi | हग डे स्टेटस 

Hug Day Status In Hindi, Quotes, Slogans, WhatsApp, Facebook, Images, Pics, 2019, हग डे स्टेटस

*****

एक ही तमन्ना, एक ही आरजू; बाँहों की पनाह में तेरे, सारी जिन्दगी गुजर जाए। Happy Hug Day !!

Hug Day Status In Hindi

Hug Day Status In Hindi For WhatsApp

*****

लग जा गले के फिर ये हसीन रात हो न हो, शायद फिर इस जनम में मुलाकात हो न हो। Happy Hug Day !!

*****

सिर्फ एक बार गले लग कर मेरे दिल की धड़कन सुन , फिर लौटने का इरादा हम तुम पर छोड़ देंगे। Happy Hug Day !!

*****

कोई कहे इससे जादू की झप्पी … कोई कहे इसे प्यार … मौका खूबसूरत है … आ गले लग जा मेरे यार। Happy Hug Day !!

*****

सिर्फ एक बार गले लग कर मेरे दिल की धड़कन सुन, फिर लौटने का इरादा हम तुम पर छोड़ देंगे। Happy Hug Day !!

Hug Day Slogans In Hindi

Hug Day Status In Hindi For Facebook

*****

हम को हमी से चुरा लो दिल में कहीं तुम छुपा लो हम अकेले न हो जाये दूर तुमसे न हो जाये पास आओ गले से लगा लो।Happy Hug Day !!

*****

मन ही मन करती हूँ बातें.. दिल की हर एक बात कह जाती हूँ.. एक बार तो ले लो बाँहों में सजना.. यही हर बार कहते कहते रुक जाती हूँ। Happy Hug Day !!

*****

बाँहों के दरमियाँ दो प्यार मिल रहे हैं … जाने क्या बोले मन …. डोले सुनके बदन धड़कन बनी ज़ुबाँ। Happy Hug Day !!

*****

आके तेरी बाँहों में हर शाम लगे सिंदूरी, मेरे मन को महकाए तेरे मन की कस्तूरी। Happy Hug Day !!

Hug Day Quotes In Hindi

Hug Day Status In Hindi With Images

*****

तुम गले मिले तो ऐसे लगा जैसे पिछले जनम की बिछड़ी रूह मिली हो। Happy Hug Day !!

*****

एक बार तो मुझे सीने से लगा ले ..अपने दिल के भी अरमान सजा ले.. कबसे है तड़प तुझे अपना बनाने की.. आज तो मौका है मुझे अपने पास बुला ले। Happy Hug Day !!

*****

तेरी मोहब्बत कि तलब थी तो हाँथ फैला दिये हमने, वरना हम तो अपनी जिन्दगी के लिए भी दुआ नही मागते। Happy Hug Day !!

*****

कोई कहे इसे जादू की झप्पी, कोई कहे इसे प्यार; मौका हैं खूबसूरत, आ गले लग जा यार। Happy Hug Day !!

Happy Hug Day Quotes In Hindi

Hug Day Status In Hindi With Pics

*****

तुम्हारी बाँहों में आकर हमें जन्नत मिल गयी सारी, खुदा से बोल दूँ की अपनी जन्नत अपने पास ही रखे। Happy Hug Day!!

*****

लग जा गले के फिर ये हसीन रात हो न हो, शायद फिर इस जनम में मुलाकात हो न हो। Happy Hug Day !!

*****

मुझे भी जरुरुत है तेरी बाहो की, दुनिया के वजूद और दुनिया के रास्ते बहुत कमजोर है। Happy Hug Day !!

*****

तुम गले मिले तो लगा ऐसा, पिछले जन्म की बिछड़ी रूह मिली हो जैसे। Happy Hug Day !!

*****

अपनी बाँहों में मुझे बिखर जाने दो, साँसों से अपनी मुझे महक जाने दो; दिल बेचैन है कबसे इस प्यार के लिए, आज तो सीने में अपने मुझे उतर जाने दो। Happy Hug Day !!

Happy Hug Day Status In Hindi

Hug Day Status Slogans Quotes In Hindi

*****

देखा है जबसे तुमको मेरा दिल नहीं है बस में, जी चाहे आज तोड़ दूँ दुनिया की सारी रस्मे; तेरा साथ चाहता हूँ तेरा हाथ चाहता हूँ, बाँहों में तेरी रहना मैं दिन रात चाहता हूँ। Happy Hug Day !!

*****

तुम्हारी बाँहों में आकर हमें जन्नत मिल गयी सारी, खुदा से बोल दूँ की अपनी जन्नत अपने पास ही रखे।Happy Hug Day !!

*****

पागल कर दिया उसने, एक बार देखकर. . . मै कुछ भी ना कर सका लगातार देखकर। Happy Hug Day !!

*****

बातों–बातों में दिल ले जाते हो, देखते हो इस तरह जान ले जाते हो; अदाओं से अपनी इस दिल को धड़काते हो, लेकर बाँहों में सारा जहाँ भुलाते हो। Happy Hug Day !!

*****

बाहों के दरमियाँ अब दूरी न रहे, सीने से लगा लो कोई चाहत अधूरी न रहे। Happy Hug Day !!

Happy Hug Day Status In Hindi

Hug Day Status Slogans Quotes In Hindi

Hug Day Wishes In Hindi | हग डे शुभकामना संदेश

Happy Hug Day Shayari | हैप्पी हग डे शायरी

*****

The post Hug Day Status In Hindi | हग डे स्टेटस  appeared first on Ajab Gajab.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad