Promise Day Messages In Hindi | प्रॉमिस डे बधाई संदेश | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Friday 8 February 2019

Promise Day Messages In Hindi | प्रॉमिस डे बधाई संदेश

Promise Day Messages In Hindi | Promise Day SMS In Hindi | 2019 | प्रॉमिस डे बधाई संदेश

*****

सुना है वो जाते हुए कह गए की
अब तो हम सिर्फ तुम्हारे ख्वाबों में आएंगे
कोई कह दो उनसे के वो वादा करे
हम ज़िन्दगी भर के लिए सो जायेंगे
Happy Promise Day

Promise Day Messages In Hindi

Promise Day Messages In Hindi For Whatsapp Facebook

*****

वादा करते हैं दोस्ती निभाएंगे
कोशिश यही रहेगी तुझे ना सतायेंगे
ज़रूरत पड़े तो दिल से पुकारना
मर भी रहे होंगे तो मोहलत लेकर आयेंगे
Happy Promise Day

*****

तुम उदास उदास से लगते हो
कोई तरकीब बताओ मानाने की
प्रॉमिस है तुमसे मैं जिन्दगी गिरवी रख सकता हूँ
तुम कीमत बताओ मुस्कुराने की
Happy Promise Day

*****

इस जहाँ में हमें कोई ऐसा मिल जाता
प्यार में किया वादा और मेरा अरमान पूरे कर देते
काश चाहने वाले हमेशा चाहने वाले ही रहते
मगर लोग अकसर बदल जाते है
वादे करने के बाद
Happy Promise Day

*****

हर घड़ी हर लम्हा तेरा साथ निभाने का वादा करते है हम
गम में तेरे होंठों की मुस्कान बनने का वादा करते है हम
ज़िन्दगी तुझे अपनी बना कर सनम
तुझे बाँहों में लेकर तेरे साथ जीने का वादा करते है हम
Happy Promise Day

Promise Day Hindi Messages With Images

Promise Day Messages In Hindi With Images Pics Photos

*****

दोस्ती दिल की आवाज़ है
इसे पन्नो पे लिखा नहीं जा सकता
इस promise day पर मैं
तुमसे एक promise लेना चाहता हूँ
Always keep in touch with me..!!
Happy Promise Day

*****

कहूँ खुदा से क्या मैं आपके वास्ते …
ज़िन्दगी की सारी बहार मिले आपके रास्ते …
ये वादा रहा हमारा आपसे ….
कभी जुदा ना होंगे हम आपसे
Happy Promise Day!

*****

हर पल प्यार का इरादा है आपसे
अपनापन ही कुछ इतना ज्यादा है आपसे
ना सोचेंगे सिर्फ उम्र भर के लिए
क़यामत तक साथ निभाएँगे ये वादा है आपसे
Happy Promise Day

Happy Promise Day Messages In Hindi

Promise Day Messages SMS In Hindi, 2019

*****

जिससे वादा करो वो पूरा करो
हमेशा अपने किये हुए promise की इज़्ज़त करो
चाहे वो अपने मेहबूब से हो या
अपने आप से या हो अपने मुल्क से
उसे जरूर पूरा करो
Happy Promise Day

*****

मैं वादा करता हूँ
तेरी हर ख़ुशी पर अपनी जान निछावर कर दूँगा
तेरी हर मंज़िल का रास्ता बन जाऊंगा
और इतना प्यार करूँगा की
7 जन्म भी कम पड़ जाएंगे मेरे प्यार के लिए
Happy Promise Day

*****

सोचा था न करेंगे किसी से दोस्ती
न करेंगे किसी से वादा
पर क्या करे दोस्त मिला इतना प्यारा
की करना पड़ा दोस्ती का वादा
Happy Promise Day

Happy Promise Day SMS In Hindi

Promise Day Messages In Hindi

*****

किया था वादा आने का
लेकिन आप निभाना भूल गए..
आग तो लगा दी मेरे दिल में
लेकिन बूझाना भूल गए..
Happy Promise Day

*****

वादा ना करो अगर तुम निभा न सको
चाहो न उसको जिसे तुम पा न सको
दोस्त तो दुनिया में बहुत होते हैं..
पर एक ख़ास रखो जिसके बिना तुम मुस्करा न सको।
Happy Promise Day

*****

ये है वादा हमारा
ना छोड़ेंगे कभी साथ तुम्हारा
जो गए तुम हमे भूल कर
ले आएंगे पकड़ कर हाथ तुम्हारा
Happy Promise Day

*****

आँख खुले तो चेहरा मेरे प्यार का हो
आँख बंद हो तो सपना मेरे प्यार का हो
मैं जी लूँगा सिर्फ उस एक पल में
बस इतना Promise कर दो कि
मेरी हर साँस पर हक़ सिर्फ आपका हो
Happy Promise Day

Promise Day SMS In Hindi

Promise Day Messages In Hindi

Promise Day Shayari | प्रॉमिस डे शायरी

*****

The post Promise Day Messages In Hindi | प्रॉमिस डे बधाई संदेश appeared first on Ajab Gajab.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad