Promise Day Status In Hindi | प्रॉमिस डे स्टेटस | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Friday 8 February 2019

Promise Day Status In Hindi | प्रॉमिस डे स्टेटस

Promise Day Status In Hindi | Slogans | Quotes | 2019 | प्रॉमिस डे स्टेटस

*****

कसम की कसम है कसम से … हमको प्यार है सिर्फ तुमसे। Happy Promise Day!!

Promise Day Status In Hindi

Promise Day Status In Hindi For WhatsApp Facebook

*****

वादा ना करो अगर तुम निभा न सको.. चाहो न उसको जिसे तुम पा न सको; दोस्त तो दुनिया में बहुत होते हैं.. पर एक ख़ास रखो जिसके बिना तुम मुस्करा न सको। Happy Promise Day !!

*****

आँख खुले तो चेहरा मेरे मेरे प्यार का हो … आँख बंद हो तो सपना मेरे प्यार का हो … मैं जी लूँगा सिर्फ उस एक पल में … बस इतना promise कर दो कि मेरी हर साँस पर हक़ सिर्फ आपका हो .Happy Promise Day!!

*****

कहता है पल -पल हो के दिल ये दीवाना प्यार किया तो निभाना… प्यार किया तो निभाना… Happy Promise Day!!

*****

सुना है वो जाते हुए कह गए की अब तो हम सिर्फ तुम्हारे ख्वाबों में आएंगे.. कोई कह दो उनसे के वो वादा करे हम ज़िन्दगी भर के लिए सो जायेंगे। Happy Promise Day!!

Happy Promise Day Status In Hindi

Promise Day Status In Hindi With Images

*****

वादा क्या होता है? वादा वो होता है जो तोड़ा न जाए और कभी जुदाई ना आए…Happy Promise Day !!

*****

वादा रहा सनम होंगे ना जुदा हम…….. चाहे ना चाहे ज़माना। Happy Promise Day !!

*****

आओ वादा करें कि तुम मेरे बिना और मैं तुम्हारे बिना ना रहूँ , और हमारा साथ ऐसे ही बना रहे …..Happy Promise Day !!

*****

वादा करो नहीं छोड़ोगे मेरा साथ ..जहाँ तुम हो वहाँ मैं भी हूँ…..Happy Promise Day !!

*****

ये है वादा हमारा ना छोड़ेंगे कभी साथ तुम्हारा.. जो गए तुम हमे भूल कर.. ले आएंगे पकड़ कर हाथ तुम्हारा। Happy Promise Day !!

Happy Promise Day Quotes In Hindi

Promise Day Status In Hindi With Images

*****

हर पल प्यार का इरादा है आपसे … अपनापन ही कुछ इतना ज्यादा है आपसे … ना सोचेंगे सिर्फ उम्र भर के लिए …क़यामत तक साथ निभाएँगे ये वादा है आपसे। Happy Promise Day !!

*****

जिससे वादा करो वो पूरा करो.. हमेशा अपने किये हुए promise की इज़्ज़त करो.. चाहे वो अपने मेहबूब से हो या अपने आप से या हो अपने मुल्क से उसे जरूर पूरा करो। Happy Promise Day!!

*****

साथ रहने की Formality नहीं साथ निभाने का Promise करो….. Happy Promise Day!!

*****

Promise है वादा.. वादा है इरादा.. इरादा है तेरे संग प्यार का.. दिल है बच्चा But प्यार है सच्चा.. रखूँगा मलिका बनाके Promise है तुमसे. Happy Promise Day !!

Happy Promise Day Slogans In Hindi

Promise Day Status In Hindi With Pics

*****

दोस्ती दिल की आवाज़ है इसे पन्नो पे लिखा नहीं जा सकता.. इस Promise Day पर मैं तुमसे एक Promise लेना चाहता हूँ Always Keep In Touch With Me. Happy Promise Day !!

*****

कहूँ खुदा से क्या मैं आपके वास्ते … ज़िन्दगी की सारी बहार मिले आपके रास्ते … ये वादा रहा हमारा आपसे …. कभी जुदा ना होंगे हम आपसे Happy Promise Day!!

*****

ना जाने क्यूँ आपकी याद आती है.. होंठों पर आपकी ही बात आती है.. बैठे है जब भी दो पल अकेले में.. याद बस वही पहली मुलाकात आती है। Happy Promise Day !!

*****

मैं तुझसे आज एक वादा करता हूँ …. कि मैं सारे वादें निभाऊँगा। Happy Promise Day!!

*****

हर घड़ी हर लम्हा तेरा साथ निभाने का वादा करते है हम, गम में तेरे होंठों की मुस्कान बनने का वादा करते है हम; ज़िन्दगी तुझे अपनी बना कर सनम, तुझे बाँहों में लेकर तेरे साथ जीने का वादा करते है हम। Happy Promise Day!!

Promise Day Quotes In Hindi

Promise Day Status In Hindi With Photos

*****

कभी सब कुछ कह कर भी बात अधूरी रह जाती है.. तो कभी कुछ न कह कर भी बात पूरी हो जाती है.. कह दो वो हर बात जो ज़रूरी है कहना.. क्यूंकि कभी ज़िन्दगी भी बेवक़त पूरी हो जाती है। Happy Promise Day!!

*****

मैं तुझसे आज एक वादा करता हूँ की मैं सारे वादे निभाऊँगा… पर एक वादा मुझे तुझसे भी लेना है… जो तूँ अगर कभी मुझे दर्द दे… बस ये कह देना तू अनजान था। Happy Promise Day!!

*****

जान है मुझको ज़िन्दगी से प्यारी.. जान के लिए कर दूँ कुरबान यारी.. जान के लिए तोड़ दूँ दोस्ती तुम्हारी.. अब तुमसे क्या छुपाना तुम ही तो हो जान हमारी। Happy Promise Day!!

*****

किया था वादा आने का लेकिन आप निभाना भूल गए.. आग तो लगा दी मेरे दिल में लेकिन बूझाना भूल गए। Happy Promise Day !!

Promise Day Slogans In Hindi

Promise Day Status In Hindi 2019

Promise Day Shayari | प्रॉमिस डे शायरी

*****

The post Promise Day Status In Hindi | प्रॉमिस डे स्टेटस appeared first on Ajab Gajab.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad