नरेंद्र मोदी: मैं पांच सौ से ज्यादा स्थानों पर चौकीदारी कर रहा हूं, जनता के पैसों का नुशान नहीं होने दूंगा | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Sunday 31 March 2019

नरेंद्र मोदी: मैं पांच सौ से ज्यादा स्थानों पर चौकीदारी कर रहा हूं, जनता के पैसों का नुशान नहीं होने दूंगा

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए आज खुद को देश का सजग चौकीदार करार दिया और कहा कि उनके रहते जनता के पैसों पर कोई पंजा नहीं डाल सकता।
श्री मोदी ने यहां तालकटोरा स्टेडियम से देश के पांच सौ से ज्यादा स्थानों पर ‘मैं भी चौकीदार हूं अभियान’ की शुरुआत करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ उनकी सरकार ने सख्त कदम उठाया है और जिसने भी गलत काम किया है वह बच नहीं सकता है। उनकी सरकार ने भ्रष्टाचार पर शिकंजा कसा है और उनके चौकीदार होते हुए देश को कोई नहीं लूट सकता है। उन्होंने कहा कि देश की जनता इस चौकीदार को पसंद करती है। इस चौकीदार पर देश की जनता का भरोसा है इसलिए यह चौकीदार कोई भ्रष्टाचार नहीं होने देगा और किसी भ्रष्टाचारी का पंजा देश की जनता के पैसे पर नहीं पड़ने देगा। उन्होंने कहा कि समाज के लिए काम करने वाला हर व्यक्ति चौकीदार होता है और चौकीदार किसी चौखट से बंधा नहीं होता है। प्रधानमंत्री ने कहा कि देश की जनता को राजा महाराजाओं की जरूरत नहीं होती है बल्कि एक चौकीदार ही चाहिए और वह चौकीदार का दायित्व निभाने का प्रयास कर रहे हैं। देश के 125 करोड लोगों ने इस चौकीदार को भरपूर प्यार दिया है और अब देश की जनता चाहती है कि यही चौकीदार फिर देश चलाए।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad