लड़को की ये खूबी हर लड़की को बना देती है दीवाना | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Tuesday 2 April 2019

लड़को की ये खूबी हर लड़की को बना देती है दीवाना

लड़को में कुछ बातें ऐसी होती है जिनकी और लड़कियां अधिक आकर्षित होती है तो क्या आपमें भी है यह खूबी। तो आइए हम आपको बताते है कुछ ऐसी बातें जिन्हे आपमें पाकर लड़कियां जरूर आपकी और आकर्षित होगी।

इंटेलीजेंस
लड़कियां ऐसे लड़को को पसंद करती हैं, जिनकी जनरल नॉलेज न सिर्फ उनके अपने काम में बल्कि हर फील्ड में अच्छी हो। फिर बात चाहे गेम्स की हो या देश-दुनिया की। वह हर बात में हाजिर जवाब हो। ऐसे पुरुष अपना ज्यादातर वक्त टीवी पर न्यूज देखने, और न्यूजपेपर पढऩे में बिताना पसंद करते हैं। वह घरेलू नौंक- छौंक में पड़ना पसंद नहीं करते। उनकी इस खासियत के कारण ही लड़कियां उन पर फिदा होती हैं।

सेंसिटिविटी
एक शोध के मुताबिक यह बात सामने आई है कि महिलाएं ऐसे पुरुषों की ओर भी अधिक आकर्षित होती हैं जो सेंसिटिविटी होते हैं।जिनका बातचीत का तरीका एट्रैक्टिव हो। ऐसे लोगों का दिल साफ होता है और दूसरे की भावनाओं को भी अच्छे से समझते है। इस तरह के लड़कोें की लड़किया कायल होती हैं।

सेंस ऑफ ह्यूमर
जिनका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा होता है, वह गर्ल को बहुत पसंद आते है। ऐसे पुरुष खुद भी खुश रहते हैं और अपने आसपास के लोगों को भी खुश रखने का काम करते हैं।

कुकिंग
कुकिंग करने का शौक रखने वाले बॉयज लड़कियों की खास पसंद होती है।

हेल्पिंग नेचर
जो पुरुष आगे बढक़र महिलाओं की मदद करें, महिलाओं का सम्मान करें। गलत होते हुए देखकर चुप न रहें फिर चाहे बात कोई भी हो, ऐसे मर्दों की महिलाए कायल होती है। ज्यादातर ऐसे पुरुष बहुत ही दयालु किस्म के होते हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad