इस महिला ने महिला को ही बनाया अपनी हवस का शिकार, कर दी ऐसी हालत की… | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Tuesday 18 June 2019

इस महिला ने महिला को ही बनाया अपनी हवस का शिकार, कर दी ऐसी हालत की…

प्रशासन के सख्ती बरतने के बाद भी अपराध रूकने का नाम नहीं ले रहे है। देश की राजधानी ने दिल्ली मे पुलिस ने एक महिला को दूसरी महिला के साथ रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार महिला ने आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है कि आरोपी महिला ने अपनी कमर पर कृत्रिम पुरूष अंग बांधकर उसका रेप किया है। जिसके बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 377 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि गिरप्तार करने के बाद महिला को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि धारा 164 के तहत मजिस्‍ट्रेट के सामने बयान के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि पहले पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया था। लेकिन महिला की शिकायत के बाद 377 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने समलैंगिकता को अपराध की श्रेणी से हटा दिया है।

इसके अनुसार आपसी सहमति से दो वयस्कों के बीच बनाए गए समलैंगिक संबंधों को अब अपराध नहीं माना जाएगा। लेकिन इसमे एक महिला ने अपनी हवस के चलते दूसरी महिला के साथ दुराचार किया है। जिससे उसे अपराध की श्रेणी मे माना गया है। कानून के अनुसार पीड़ित महिला की पहचान को छिपाकर रखा गया है। बताया जा रहा है कि महिला ने पीडित महिला को विश्वास में लेकर अपने पास बुला लिया और फिर उसके बाद कमरे में बंद करके अप्राकृतिक संबंध बनाए है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad