उत्तर प्रदेश: रायबरेली में भीख मांग रहा व्‍यक्‍ति तमिलनाडु का करोड़पति निकला | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Thursday 21 December 2017

उत्तर प्रदेश: रायबरेली में भीख मांग रहा व्‍यक्‍ति तमिलनाडु का करोड़पति निकला

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में भीख मांग रहे एक व्‍यक्‍ति के आधार कार्ड से जब उसकी पहचान हुई तो पता लगा कि वह तमिलनाडु का एक करोड़पति व्‍यापारी है। आधार कार्ड ने भीख मांग रहे व्‍यक्‍ति को उसके परिवार से मिलाने में मदद की है।
दरअसल, उत्तर प्रदेश के रायबरेली के रालपुर शहर में भूखे प्यासे एक भिखारी के आधार कार्ड और एफडी पेपर्स से जो खुलासा हुआ वो बेहद ही चौंकाने वाला है।
ये मामला तब सामने आया जब रालपुर के एक स्कूल स्वामी भास्कर स्वरुप जी महाराज ने भिखारी को देखा। उसने इशारों में बताया कि वो भूखा है। सबसे पहले स्वामी जी ने उसे भोजना कराया। हालांकि वह कुछ बताने की स्थिति में नहीं था। भिखारी को स्नान कराया तो उनके कपड़ों से आधार कार्ड और करोड़ों के फिकस्ड डिपोसिट के पेपर्स निकले। आधार कार्ड से जानकारी मिली कि वो तमिलनाडु का रहने वाला है । इसके बाद आगे की जानकारी में पता चला कि वह तमिलनाडु का बिजनेसमैन है।
इसके बाद स्वामी जी ने उसके परिवार वालों को जानकारी दी। जिसके बाद परिवार वाले उन्हें घर वापस ले गए। परिवार वालों ने बताया कि 6 महीने पहले ट्रेन से तीर्थ यात्रा के लिए निकले मुथैया नाडार रास्ता भूल गए थे। परिवार वालों के ढ़ूढ़ने के बाद भी उनका पता नहीं चल सका था।
-एजेंसी

The post उत्तर प्रदेश: रायबरेली में भीख मांग रहा व्‍यक्‍ति तमिलनाडु का करोड़पति निकला appeared first on Legend News: Hindi News, News in Hindi , Hindi News Website,हिन्‍दी समाचार , Politics News - Bollywood News, Cover Story hindi headlines,entertainment news.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad