क्या आप भी अपने पार्टनर के इस बॉडी पार्ट को करना चाहते हैं किस | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Wednesday 21 February 2018

क्या आप भी अपने पार्टनर के इस बॉडी पार्ट को करना चाहते हैं किस

प्यार के रिश्ते में पड़ने के बाद हर कोई खूबसूरत कपल्स चाहता है कि वो किस करें। साथ ही वो किस दोनों के लिए यादगार रहे। लेकिन फिर भी अक्सर कुछ गलतियां कर देते है इसलिए अपने प्यार पार्टनर को कहां किस करें जिससे उन्हे अच्छा महसूस हो सके।

अक्सर कई लड़के प्यार का इजहार करने में ही समय लगा देते है लेकिन ध्यान रहे अपने प्रेम का इजहार करने में कोई संकोच न करें और हिम्मत करके धीरे-धीरे माथे से शुरुआत करें। माथे को सहलाए और धीरे से माथे पर एक प्यार सा किस करके उनकी ओर देखें।

लिप्स किस हर कोई अपने पार्टनर से करना चाहता है, लेकिन कई बार ऐसा हो नहीं पाता है। अगर आप भी उनसे बेहद प्यार करते हैं तो उन्हें एक प्यार से लिप्स किस जरूर करें। क्योंकी चेहरे का सबसे रोमांटिक एरिया तो यहीं से शुरू होता है और प्यार की शुरुआत भी यहीं से होती है। धीरे-धीरे प्यार से लिप लॉक करे। लिप्स पर किया गया किस किसी भी पार्टनर के लिए यादगार होता है।

जब आप उनसे किसी एकांत जगह मिल रहे है तो प्यार भरी बातों के साथ उन्हे गले से लगाए। इसी के साथ उनके कान पर किस करें। किस करते समय आप उन्हें कोई रोमांटिक गाना भी सुना सकते है। ऐसे समय में उनके दिमाग में सिर्फ आप ही रहेंगे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad