Samsung Galaxy S9, S9 Plus की डिजाइन और तस्वीरें लगातार लीक, जानें दमदार फीचर्स… | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Tuesday 20 February 2018

Samsung Galaxy S9, S9 Plus की डिजाइन और तस्वीरें लगातार लीक, जानें दमदार फीचर्स…

इस बार कैमरे में कुछ खास टेक्नॉलॉजी होने की भी बात कही जा रही है। मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में अब सिर्फ चंद दिन ही रह गए हैं। सैमसंग MWC 2018 में अपना Unpacked इवेंट आयोजित करेगा और इस दौरान कंपनी अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज Galaxy S9 और Galaxy S9 Plus लॉन्च करेगी इससे पहले ही इन दोनों स्मार्टफोन की कथित आधिकारिक तस्वीरें लीक हो चुकी हैं स्मार्टफोन्स का डिजाइन रेंडर सामने आया था लेकिन अब जो तस्वीरें आ रही हैं उन्हें देख कर कोई भी कह सकता है कि यह असली ही हैं।

Mi Mix 2s की तस्वीरें लीक दिखा iPhone X जैसा जानें फीचर…

लीक्ड फोटो में आप देखेंगे कि इस फिंगरप्रिंट स्कैनर कैमरा मॉड्यूल के ठीक नीचे है इसके अलावा इस बार स्पीकर सेअटप भी नया है और इयरपीस भी स्पीकर का काम करेगा बॉटम में पिछली बार की तरह इस बार भी स्पीकर ग्रिल दिया गया है।

Galaxy S9 में सैमसंग 3D इमोजी भी देगा यह ठीक वैसे ही काम करेगा जैसे ऐपल ने अपने फ्लैगशिप iPhone X में दिया है जिसे एनीमोजी कहा जाता है।

वेंचरबीट ब्लॉग के इवान ब्लास इस स्मार्टफोन का डिजाइन और तस्वीरें लगातार लीक कर रहे हैं जाहिर है इस बार भी दो वेरिएंट आएंगे और इनमें से एक में दो कैमरे होंगो जो प्लस मॉडल होगा जबकि दूसरे में सिर्फ एक ही रियर कैमरा दिया जाएगा।

Galaxy S9 और S9 Plus में क्वॉल्कॉम का लेटेस्ट प्रोसेसर Snapdragon 845 प्रोसेसर दिया जाएगा यानी सबसे पहले ये प्रोसेसर इसी स्मार्टफोन में दिया जाएगा रैम इस बार भी 4GB ही रहने की उम्मीद है और मेमोरी 64GB और 128GB दी जा सकती है हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि S9+ में 6GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी दी जा सकती है।

डिस्प्ले के मामले में सैमसंग पिछले दो सालों से काफी अच्छा कर रही है क्योंकि कंपनी ओलेड पैनल यूज करती है इस बार भी दोनों ही फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स में ओलेड पैनल दिया जाएगा Galaxy S9 की डिस्प्ले 5.8 इंच की होगी जबकि Galaxy S9+ 6.2 इंच का होगा।

iPhone X की तरह इस बार सैमसंग भी फेशियल रिकॉग्निशन फीचर दे सकता है कंपनी iPhone X से भी ज्यादा सिक्योर और सटीक फेशियल रिकॉग्निशन देने की तैयारी में है क्योंकि पहले भी कंपनी ने फेशियल रिकॉग्निशन अपने स्मार्टफोन्स में दिए हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad