छः हजार फर्जी सट्टे पाये जाने के बाद भी कार्यवाही नहीं | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Wednesday 4 April 2018

छः हजार फर्जी सट्टे पाये जाने के बाद भी कार्यवाही नहीं

-राष्ट्रीय किसान मंच के तत्वावधान में मण्डल अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ ने डीएम को सौंपा ज्ञापन

सीतापुर। राष्ट्रीय किसान मंच के तत्वावधान में मण्डल अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ अल्पना सिंह के नेतृत्व में एक ज्ञापन जिलाधिकारी शीतल वर्मा को सौंपा गया। जिलाधिकारी ने एक सप्ताह में समस्याओं का निस्तारण कराये जाने की बात कही है। ज्ञापन में कहा गया है कि गन्ना समिति महोली में वर्तमान पेराई सत्र में छः हजार सट्टे फर्जी पाये गये हैं। लेकिन उन पर अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गयी है।

ज्ञापन के माध्यम से उन पर कार्यवाही किये जाने की मांग की गयी है। ज्ञापन में कहा गया है कि कुछ समय पूर्व गन्ना माफियाओं द्वारा एक ट्रक गन्ना क्रय केन्द्र फरीदपुर में पकड़ा गया। ट्रक कई दिनों तक महोली कोतवाली पुलिस अभिरक्षा में रहा। मामले की जांच ज्येष्ठ गन्ना विकास निरीक्षक महोली को सौंपी गयी।

जांच अधिकारी ने गन्ना चार किसानों का होना बताया, लेकिन गन्ना किसानों का है इसे इंकार करते हुए जिला गन्ना अधिकारी ने अभियोजन की कार्यवाही के आदेश दिये फिर भी किसी प्रकार की कार्यवाही नहीं की गयी और गन्ना का ट्रक गन्ना माफियाओं के पक्ष में छोड़ दिया गया। डीएम ने उक्त समस्याओं के निस्तारण के लिए एक सप्ताह की बात कही है। इस दौरान शशि सिंह, कविता पाण्डेय, उर्मिला मिश्रा, शिखा गुप्ता, शिम्मी, मनुलता बाजपेयी आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad