व्हीलचेयर पर नहीं बैठना चाहता था इसलिए मना किया फिल्म ‘चांदनी’ को : अनिल कपूर | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Saturday 11 August 2018

व्हीलचेयर पर नहीं बैठना चाहता था इसलिए मना किया फिल्म ‘चांदनी’ को : अनिल कपूर

नयी दिल्ली। अभिनेता अनिल कपूर ने फिल्म चांदनी में काम नहीं करने की वजह बताते हुए कहा कि अस्सी के दशक में बनी सुपरहिट फिल्म ‘चांदनी’ में काम करने का प्रस्ताव मिला था लेकिन उन्होंने फिल्म नही की। फिल्म चांदनी के निर्देशक यश चोपड़ा ने ऋषि कपूर से पहले अनिल कपूर को ऑफर किया था लेकिन अनिल ने इस फिल्म को करने से उस वक्त इन्कार कर दिया था।

अनिल कपूर ने कहा, मैंने चांदनी में काम करने से इस वजह से मना कर दिया, क्योंकि मैं व्हीलचेयर पर नहीं बैठना चाहता था। यदि आपने इस फिल्म को देखा होगा तो आपको याद होगा कि फिल्म के सेकंड हाफ में हीरो के पैर में लकवा मार जाता है। मैं पूरी फिल्म के दौरान व्हीलचेयर पर बैठने के बारे में सोच भी नहीं सकता था लेकिन मैं वह पहला शख्स था, जिसने यश जी को बोला था कि पिक्चर हिट है। इससे पहले मैंने उनके साथ दो फिल्में ‘मशाल’ और ‘विजय’ की थी और दोनों फिल्म कुछ खास कारोबार नहीं कर पाई थी।

अनिल कपूर ने बताया कि चांदनी ऑफर होने के कुछ महीने पहले उनका एक्सीडेंट हो गया था, जिसके कारण उन्हें कई हफ्ते बेड पर गुजारने पड़े थे। अनिल कपूर ने कहा, मेरा एक्सीडेंट हो गया था, जिसके कारण मुझे ढाई महीने बेड पर रहना पड़ा था। यह समय मेरे लाइफ का टर्निंग प्वाइंट था। मैं तेज रफ्तार से दौड़े जा रहा था लेकिन कहीं पहुंच नहीं रहा था। बिना सोचे मैं एक के बाद एक फिल्में किये जा रहा था लेकिन इस एक्सीडेंट के बाद फिल्मों का चुनाव करने का मेरा नजरिया बदल गया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad