सपना को बहुत घमंडी समझते थे मनोज | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Wednesday 26 September 2018

सपना को बहुत घमंडी समझते थे मनोज

नई दिल्ली। इंटरनेट पर सनसनी के लिए सपना चौधरी का नाम ही काफी है। उनके डांस वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं। जब से वो बिग बॉस में आयी है तब से तो उनकी फैन फॉलोइंग इतनी बढ़ी है कि अब भोजपुरी एक्ट्रेसेज भी उनका अंदाज अपना कर हरियाणवी गानों पर डांस करने लगी हैं। लेकिन भोजपुरी सिनेमा के स्टार रह चुके एक पॉपुलर एक्टर और बीजेपी नेता मनोज तिवारी पहले सपना चौधरी के बारे में अच्छा नहीं सोचते थे।

एक कार्यक्रम में मनोज तिवारी ने सपना के बारे मे कहा तो सामने बैठी सपना हैरानी से उन्हें देखती हैं। इंस्टाग्राम पर पॉपुलर इस वीडियो में आप देखेंगे कि मनोज तिवारी कह रहे हैं कि पहले सपना उन्हें घमंडी लगती थीं। मनोज ने कहा, ” मैं पहले सपना को बहुत घमंडी समझता था। मैं ये इसलिए सोचता था क्योंकि जब मैं भी स्टार बना था तब मैं भी घमंडी था। मैंने सोचा स्टारडम में घमंड आता ही आता है।” मनोज से अपने लिए ऐसी बातें सुन सपना उन्हें देखती रह गईं और जोर-जोर से हंसने लगीं।

सपना को हंसते देख मनोज तिवारी ने कहा, “जब मैं इनसे एक प्रोग्राम में मिला तो इन्होंने अपनी मम्मी को कहा कि ये मनोज तिवारी हैं। तो मुझे लगा कि इतनी बड़ी स्टार मुझे जानती हैं। यह सुनकर मुझे बड़ा अच्छा लगा और यकीन हुआ कि यह भी गांव की एक भोली-भाली इंसान हैं।”

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad