कुख्यात जटहा सिंह के सक्रियता से बढ़ी गैंगवार की आशंका , निशाने पर माणिक और मुचकूंद गिरोह | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Monday 10 December 2018

कुख्यात जटहा सिंह के सक्रियता से बढ़ी गैंगवार की आशंका , निशाने पर माणिक और मुचकूंद गिरोह

 मुठभेड़ के बाद जटहा सिंह को गिरफ्तार करने में जुटी पुलिस

>> लूलन सिंह की हत्या का बदला लेने का प्रण लिया है कुख्यात लटहा सिंह ,बेलाऊर का प्रकाश चौधरी रहता हैं साथ

>> नौबतपुर और बिहटा के कारोबारियों से रंगदारी को लेकर है वर्चस्व की लड़ाई

रवीश कुमार मणि
पटना ( अ सं ) । जिले के दुल्हिनबाजार में कुख्यात जटहा सिंह गिरोह और पुलिस के बीच हुये मुठभेड़ से यह स्पष्ट हो गया हैं की पटना पश्चिमी क्षेत्र में सिर्फ कुख्यात माणिक और कुख्यात मुचकूंद गिरोह ही सक्रिय नहीं हैं बल्कि जटहा सिंह ने भी अपना कद बढ़ा लिया हैं ।अपराधी जटहा सिंह के टारगेट पर कुख्यात माणिक और मुचकूंद दोनों हैं । जटहा को गिरफ्तार करने के लिए पटना पुलिस की टीम कई जगहों पर छापेमारी किया हैं ।इसके एक-दो साथी की गिरफ्तारी भी हुई हैं ।
सुत्रों की मानें तो कुख्यात जटहा सिंह ,शॉर्प शूटर हैं ,वह दोनाली देशी कट्टा से ही हत्या की घटना को अंजाम देता हैं । जेल में बंद रूपेश सिंह से सुपारी लेकर किसान की हत्या किया था। इसमें इसके साथ, मारा गया लूलन शर्मा का बेटा गुलाब सिंह भी शामिल था।गुलाब सिंह को पटना पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी हैं । जटहा ने प्रण लिया हैं की लूलन सिंह के हत्या में जो -जो शामिल है उसको नहीं छोड़ेगें।
   लूलन सिंह की हत्या में नौबतपुर का कुख्यात माणिक सिंह और कुख्यात मुचकूंद सिंह दोनों शामिल था। दोनों ने ही लूलन सिंह को नौबतपुर में हत्या कर बाजार पर कब्जा कर लिया था।दोनों एक साथ करीब एक वर्षों तक बाजार से वसूली किया ,बाद में अलग-अलग होकर गिरोह बना लिया ।आज दोनों ही एक दूसरे का जानी दुश्मन बन गया हैं । इधर जटहा सिंह के टारगेट पर दोनों आ गये हैं ।
सुत्र बताते है कुख्यात जटहा सिंह ,आरा जिले के बेलाऊर निवासी प्रकाश चौधरी को लेकर गिरोह बना लिया हैं जिसमें आधा दर्जन नौबतपुर का लड़का शामिल हैं । जिसमें दीपू की दुल्हिनबाजार में गिरफ्तारी और कई हथियारों की बरामदगी से यह स्पष्ट होता हैं की पटना के पश्चिमी इलाके में गैंगवार की आशंका हैं । इससे इंकार नहीं किया जा सकता ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad