चिनहट में एक युवती का तालाब में उतराता मिला शव, हत्या की आशंका | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Tuesday 30 April 2019

चिनहट में एक युवती का तालाब में उतराता मिला शव, हत्या की आशंका

लखनऊ। चिनहट थानाक्षेत्र में एक युवती की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मंगलवार की सुबह उसका शव तालाब में उतराता मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से शव को तालाब से बाहर निकलवा कर छानबीन शुरू की। ग्रामीण युवती की हत्याकर शव तालाब में फेंकने की आशंका जता रहे हैं,जबकि पुलिस का कहना है कि शरीर पर कोई जाहिरा चोट के निशान नहीं हैं। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो सकेगा कि मौत कैसे हुई है।
चिनहट क्षेत्र के फैजाबाद रोड स्थित नरेन्दी गांव के बाहर स्थित तालाब में एक युवती का शव उतरता देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन कर ही रही थी कि नरेन्दी गांव निवासी राम स्वरूप गौतम मौके पर पहुंचे और शव की पहचान अपने रिश्तेदार चिनहट के देवा रोड स्थित गोयला गांव निवासी नौमी लाल की 20 वर्षीय बेटी नीलम गौतम के रूप में की।
राम स्वरूप के मुताबिक नीलम का मानसिक संतुलन ठीक नहीं रहता था और उसका लोहिया अस्पताल से इलाज चल रहा था। नौमी लाल का कहना है कि उनकी बेटी नीलम का इलाज कराने के लिए अपने रिश्तेदार राम स्वरूप के यहां छोड़ रखा था, लिहाजा नीलम रात के समय तालाब के पास क्यों गई इसे लेकर वह खुद ही परेशान नजर आ रहे थे। इंस्पेक्टर चिनहट सचिन कुमार सिंह ने बताया कि युवती के शरीर पर कोई जाहिरा चोट के निशान नहीं है,जबकि स्थानीय लोग युवती की हत्या किए जाने की आशंका जता रहे हैं। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो सकेगा कि मौत कैसे हुई है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad