लखनऊ मेंआवारा सांडों का आतंक, आठ दिन में तीसरा हमला, दो की गई जान | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Wednesday 1 May 2019

लखनऊ मेंआवारा सांडों का आतंक, आठ दिन में तीसरा हमला, दो की गई जान

लखनऊ में आवारा सांडों का आतंक बढ़ता जा रहा है। पिछले आठ दिनों में ये तीन लोगों पर हमला कर चुके हैं। इसमें दो लोगों की जान चली गई, वहीं मंगलवार को माल के रामनगर निवासी युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। गांव का नान्हें रावत मंगलवार सुबह नौ बजे खेत की ओर जा रहा था।

इसी बीच सामने से आ रहे सांड़ ने उस पर हमला बोल दिया। वह शोर मचाते हुए गांव की ओर भागा पर कुछ दूर जाकर वह गिर पड़ा। इसके बाद सांड ने सींगों से उसे उठा लिया और कई बार उठाकर पटका। इसी बीच पहुंचे ग्रामीणों ने लाठी-डंडे फटकारकर सांड को भगाया।

गंभीर रूप से घायल नान्हें को सीएचसी ले जाया गया, जहां से उसे ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। 22 अप्रैल को वृंदावन कॉलोनी सेक्टर-5 में सांड ने सेल्समैन मनोज पाल को पटक दिया था। गंभीर रूप से घायल मनोज की लोकबंधु अस्पताल में मौत हो गई थी।

27 अप्रैल को सरोजनीनगर में मुल्लाहीखेड़ा के गोविंद को नटकुर गांव की नहर के पास आवारा सांड ने कई बार सड़क पर उठाकर पटका था। गोविंद ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था। इससे पहले मार्च के अंतिम सप्ताह में मोहनलालगंज भागूखेड़ा में सांड ने अनिल कुमार की जान ले ली थी। तब ग्रामीणों ने शव रखकर मोहनलालगंज-बनी रोड पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया था।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad