योगी आदित्यनाथ के मंत्री को जान से मारने की धमकी | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Thursday 9 May 2019

योगी आदित्यनाथ के मंत्री को जान से मारने की धमकी

बलिया। योगी आदित्यनाथ सरकार में राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी को जान से मारने की धमकी मिली है। मंत्री को मुलायम सिंह यादव व अखिलेश यादव सरकार में मंत्री रहे अम्बिका चौधरी के चचेरा भाई ने धमकी दी है। पुलिस से मंत्री की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है।

बलिया में ठेका निरस्त होने के बाद बसपा नेता अम्बिका चौधरी का चचेरा भाई सतीश चौधरी इतना नाराज हो गया कि उसने फोन पर योगी आदित्यनाथ सरकार में राज्य मंत्री उपेंद्र तिवारी को जान से मारने की धमकी दी। सदर कोतवाली पुलिस ने मंत्री उपेंद्र तिवारी को जान से मारने की धमकी के मामले में मुकदमा कायम कर लिया। इसको लेकर पुलिस पूरे दिन हलकान रही। मंत्री उपेंद्र तिवारी ने बताया कि आरोपित ठेकेदार है। वह गलत तरीके से 70 लाख रुपये का ठेका लेना चाहता था। ठेके की कार्रवाई निरस्त होने के बाद वह विचलित हो गया। मोबाइल फोन पर मुझे गाली-गलौज देने के साथ ही जान से मारने की धमकी देने लगा। इस संबंध में मैने मुकदमा कायम कराया है।

मंत्री ने आरोप लगाया कि उनके मोबाइल फोन पर ठेकेदार सतीश चौधरी निवासी कपूरी ने परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा कायम कर लिया है। आरोपी पूर्वमंत्री अंबिका चौधरी का चचेरा भाई है। इधर सदर कोतवाल शशिमौलि पांडेय ने बताया कि मंत्री की तहरीर पर मुकदमा कायम कर मामले की जांच की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad