सोहेल खान की एक्स गर्लफ्रेंड बताने पर भड़की एक्ट्रेस हुमा कुरैशी | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Tuesday 14 May 2019

सोहेल खान की एक्स गर्लफ्रेंड बताने पर भड़की एक्ट्रेस हुमा कुरैशी

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने हाल ही में एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया है। हुमा ने यह गुस्सा एक खबर के खिलाफ निकाला है जिसमें हुमा को एक्टर सोहेल खान की एक्स गर्लफ्रंड बताया गया था। दरअसल इस न्यूज पोर्टल ने एक खबर में लिखा था कि फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की स्क्रीनिंग के दौरान एक्टर सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा ने एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को इग्नोर कर दिया क्योंकि वो सोहेल की एक्स- गर्लफ्रेंड हैं।

इस खबर पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए हुमा ने ट्वीट कर लिखा, ‘आपको हम सबसे माफी मांगने की जरूरत है। आपकी कोई नैतिकता नहीं है और एक्टर्स आप जैसे इडियट्स को इग्नोर करते हैं तो आपको लगता है कि हम आपसे डरते हैं। बिल्कुल नहीं।’

हुमा ने अपना लिखा, ‘क्योंकि मैंने आपके घटिया पोर्टल को इंटरव्यू देने से इंकार कर दिया आप इस तरह की बकवास लिखेंगे। तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरी इज्जत खराब करने की।’

क्या है मामला

इस पोर्टल ने अपनी खबर में लिखा था कि फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की स्क्रीनिंग के दौरान सोहेल, सीमा और हुमा ने एक दूसरे को इग्नोर किया। इस दौरान सोहेल हुमा के साथ दूरी बनाए नजर आए।

बता दें कि साल 2016 में ये खबरें आईं थी कि सोहेल और हुमा के रोमांस की खबरें सामने आईं थीं लेकिन हुमा ने इन खबरों का खंडन किया था। उन्होंने कहा था, ‘दुख होता है कि मेरी जिंदगी की सच्चाई जाने बिना मीडिया इस तरह की खबरें लिखती है। मैं बताती हूं कि वो ऐसा क्यों करते हैं, वो ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि वो मेरे काम पर से सारी अटेंशन हटाना चाहते हैं। ये दिखाना चाहते हैं कि मैंने जिंदगी में जो कुछ भी हासिल किया है वो किसी शख्स से करीबी के चलते किया है, जो किसी प्रभावशाली परिवार से ताल्लुक रखता है या खुद प्रभावशाली है। यह अपमानजनक है।’ खबरें यह भी आईं थीं कि हुमा और सोहेल की नजदीकि के चलते सीमा- सोहेल की शादी ठीक नहीं चल रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad