मुरादाबाद व आजमगढ़ में कार में लिफ्ट देकर सामूहिक दुष्कर्म | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Monday 24 June 2019

मुरादाबाद व आजमगढ़ में कार में लिफ्ट देकर सामूहिक दुष्कर्म

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में महिलाओं और नाबालिग बच्चियों के साथ हो रही घिनौनी घटनाओं पर तत्काल अंकुश लगाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार बैठकों में तल्ख तेवर दिखा रहे हैं, लेकिन ऐसी वारदत रुक नहीं रही हैं। मुरादाबाद में महिला और आजमगढ़ में युवती के साथ कार में लिफ्ट देने के बहाने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है। दोनों ही घटनाओं में पुलिस ने कार्रवाई की है।

मुरादाबाद के भगतपुर क्षेत्र की पीड़ित महिला का आरोप है कि शनिवार को वह मुरादाबाद से दवाई लेकर वापस आ रही थी। रामपुर दोराहे पर वाहन के इंतजार में अंधेरा हो गया। तभी मूंढापांडे क्षेत्र के आमलाघाट निवासी तीन व्यक्तियों ने बातचीत की और घर छोड़ने का आश्वासन देकर कार में बैठा लिया। रास्ते में जंगल में डरा धमकाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। शिकायत के बाद एसपी देहात उदय शंकर सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि तीनों आरोपितों को हिरासत में लिया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए मुरादाबाद भेज दिया है।

चलती कार में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म
आजमगढ़ निवासी 24 वर्षीय युवती का आरोप है कि 21 जून की रात को लगभग आठ बजे कंधरापुर क्षेत्र के बर्जी गांव निवासी अजय राय व इसी क्षेत्र के जोलहापुर गांव निवासी पंकज राय रुपये देने के बहाने उसे अपने कार से लेकर लखनऊ जा रहे थे। लखनऊ पहुंचने से पहले एक युवक ने चलती कार में उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे लेकर लखनऊ के गोमती नगर स्थित एक मकान में ले गए। वहां ले जाने के बाद दूसरे युवक ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया।

युवती दोनों युवकों के चंगुल से किसी तरह से छूट कर शनिवार को लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली पहुंच कर अपनी आप बीती बताई। हजरतगंज कोतवाल ने पूछताछ के बाद उक्त युवती को पुलिस के साथ आजमगढ़ भेज दिया। वह रविवार की शाम को शहर कोतवाली आई। शहर कोतवाल अनिल सिंह का कहना है कि मुकेरीगंज पुलिस पहुंची तो उसका पता गलत मिला। पुलिस जांच कर रही है। पीड़ित युवती की तहरीर पर दोनों आरोपित युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad