जाने किस तरह धर्म लड़ाता पोर्न मिलाता, पोर्न नहीं होगा बंद | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Friday 14 June 2019

जाने किस तरह धर्म लड़ाता पोर्न मिलाता, पोर्न नहीं होगा बंद

धर्म लड़ाता पोर्न मिलाता, सुप्रीम कोर्ट ने कहा पोर्न नहीं होगा बंद

और आगे आलोकनाथ का जन्मदिन – विश्व संस्कार दिवस के रूप में मनाया जायेगा.

इस सदी की सबसे बड़ी खबर ये है की एक ऐतिहासिक फैसले में माननीय सुप्रीम कोर्ट ने कहा है की भारत में पोर्न साईट बैन नहीं हो सकती.

इस ऐतिहासिक फैसले के आने के बाद से पूरे भारत में हर्ष की लहर दौड़ गयी है. देश का कोई कोना ऐसा नहीं है जहाँ लोग खुश नहीं हो.

लोग खुश होकर एक दुसरे को मिठाई के साथ साथ पोर्न डीवीडीज और पोर्न साइट्स के एक्सक्लूसिव पासवर्ड्स बाँट रहे है.

बुजुर्गों का कहना है कि ऐसा जश्न उन्होंने या तो सन 47 में आज़ादी मिलने के दौरान देखा था या आज देखा है. लग रहा है पूरा देश एक साथ दिवाली, ईद और क्रिसमस मना रहा है.

जहाँ धर्म जाति प्रान्त देश को बांटने का काम करता है वहीँ पोर्न सबको जोड़ने का काम करता है. पोर्न का ना कोई नाम न कोई धर्म न कोई जाति है.

हर धर्म जाति के लोग इसे एक नज़र से देखते है और ना कभी कोई हिन्दू किसी मुस्लिम से पोर्न मांगने में हिचकिचाता है न कोई मुस्लिम, हिन्दू से.

राजनेता भी जहाँ सभा, चुनावों में एक दुसरे का गला काटने पर तुले रहते है वो भी संसद और विधानसभा में सर से सर सटाकर पार्टी, विचारधारा मतभेद सब कुछ भुलाकर सनी लिओनी और अलेट्टा ओशन को देख कर भाईचारे का अद्भुत नमूना प्रस्तुत करते है.

शायद सुप्रीम कोर्ट को भी ये अंदाज़ा हो गया था कि घृणा और नफरत फ़ैलाने वाले कारकों को रोकने का एक ही तरीका हो सकता है वो है पोर्न. गुप्त सूत्रों ने बताया है कि भारत सरकार मज़हबी सद्भाव और एकता बनाने के लिए घर घर पोर्न नामक अभियान जल्द ही शुरू करने वाली है.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad