घर की महिलाएं भूलकर भी ना करें ये काम, घर हो जाएगा कंगाल | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Monday 8 July 2019

घर की महिलाएं भूलकर भी ना करें ये काम, घर हो जाएगा कंगाल

आपको बता दें, कि घर की स्त्री को लक्ष्मी का माना जाता हैं अगर वो चाहे तो घर को स्वर्ग बना सकती हैं मगर कई बार महिलाएं जाने अनजाने में ऐसी छो​टी छोटी गलतियां कर बैठती हैं, जो घर में पैसों की तंगी का कारण बन जाता हैं वही शादी के बाद पति पत्नी का भाग्य जुड़ जाता हैंऐसे में महिलाओं द्वार किए गए हर कार्य का असर पति पर भी पड़ता हैं। वही उसी तरह अगर पति को कोई गलत काम करता हैं या अपनी पत्नी का अपमान करता हैं, तो इससे भी घर में परेशानियां होने लगती हैं वही आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि महिलाओं के द्वारा किन कार्यों से पति कंगला हो जाते हैं तो आइए जानते हैं।

बता दें, कि जिस घर की स्त्रियां सुबह लेट उठती हैं और देर तक सोती रहती हैं ऐसी महिलाओं से धन की देवी मां लक्ष्मी नाराज हो जाती हैं ऐसे में सुबह जल्दी उठे और सभी कार्य पूरे कर लें। वही महिलाओं को हमेशा ही शांत स्वभाव का होना चाहिए। लेकिन अगर कोई स्त्री कड़वे बोल बोलती हैंया फिर घर में हमेशा ही कलह कलेश का माहौल बनाकर रखती हैं तो ऐसे घर में देवी लक्ष्मी का वास नहीं होता हैं। वही ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक ज्यादा खाने वाली महिलाओं के घर में भी लक्ष्मी का वास नहीं होता हैं साथ ही इससे परिवार की सेहत पर भी बुरा प्रभाव पड़ता हैं।

वही घर की महिलाओं को कभी भी घर के अंदर गंदगी व जूठे बर्तन नहीं रखने चाहिए। क्योंकि इससे भी देवी लक्ष्मी नाराज हो जाती हैं साथ ही यह कंगाली के साथ अन्य परेशानियों का कारण भी बनती हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad