सीबीआई: कार्ति लंदन में जाकर अपने खिलाफ सबूत नष्ट कर रहे… | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Wednesday 28 February 2018

सीबीआई: कार्ति लंदन में जाकर अपने खिलाफ सबूत नष्ट कर रहे…

 

सीबीआई ने कहा है कि कार्ति उनके सवालों का जवाब नहीं दे रहे थे और जांच में सहयोग नहीं कर रहे थे सीबीआई ने यह भी कहा है कि कार्ति लंदन में रहने के दौरान अपने खिलाफ चल रही जांच के सबूतों को नष्ट कर रहे थे कार्ति के पिता पी चिदंबरम भी इस समय लंदन में ही हैं उनकी ओर इस समय गिरफ्तारी पर कोई बयान नहीं आया है। आईएनएक्स मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग केस के सिलसिले में पूर्व वित्त मंत्री और गृह मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम को बुधवार को सीबीआई ने चेन्नई एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया कार्ति लंदन से भारत लौट रहे थे।

कार्ति के लंदन प्रवास की दो तस्वीरें सामने आई हैं सीबीआई ने दावा किया है कि उनके पास कार्ति के खिलाफ पुख्ता सबूत हैं जो साबित कर सकते हैं कि उन्होंने इस मामले में 10 लाख रुपये लिए थे आईएनएक्स मीडिया पर 2007 में पी. चिदंबरम के वित्ती मंत्री रहने के दौरान नियमों का उल्लंघन कर 305 करोड़ रुपये का विदेशी फंड लेने के आरोप हैं।

सीबीआई ने कहा है कि कार्ति लंदन में जाकर अपने खिलाफ सबूत नष्ट कर रहे थे इसलिए उन्हें गिरफ्तार करने का फैसला लिया गया सीबीआई की चेन्नई इकाई उनका चेन्नई एयरपोर्ट पर इमिग्रेशन के बाहर इंतजार कर रही थी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad