Fathers Day Messages In Hindi | Fathers Day SMS In Hindi | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Saturday 16 June 2018

Fathers Day Messages In Hindi | Fathers Day SMS In Hindi

Fathers Day Messages In Hindi | Fathers Day SMS In Hindi | Fathers Day Picture Messages In Hindi | Fathers Day WhatsApp Messages In Hindi |

*****

मेरी पहचान है आप से पापा
क्या कहूं आप मेरे लिय क्या हो
रहने को है पैरों के नीचे ये जमीन
पर मेरे लिए तो मेरा आसमान आप हो
हैप्पी फादर्स डे

Fathers Day Messages In Hindi

*****

धरती सा धीरज दिया और आसमान सी उंचाई है
जिन्दगी को तरस के खुदा ने ये तस्वीर बनाई है
हर दुख वो बच्चों का खुद पे वो सह लेतें है
उस खुदा की जीवित प्रतिमा को हम पिता कहते है।
हैप्पी फादर्स डे

*****

खुशियों से भरा हर पल होता हैं
जिन्दगी में सुनहरा हर कल होता हैं
मिलती हैं कामयाबी उन को
जिनके सर पर पिता का हाथ होता हैं
हैप्पी फादर्स डे

*****

आज भी याद आतें है बचपन के वो दिन
जब उगली मेंरी पकडं कर आप ने चलना सिखाया
इस तरह जिन्दगी में चलना सिखाया
कि जिन्दगी की हर कसौटी पर आपको अपने करीब पाया
हैप्पी फादर्स डे

*****

मंजिल दूर और सफ़र बहुत है
छोटी सी जिन्दगी की फिकर बहुत है
मार डालती ये दुनिया कब की हमे
लेकिन “पापा ” के प्यार में असर बहुत है
हैप्पी फादर्स डे

*****

हैँ समाज का नियम भी ऐसा पिता सदा गम्भीर रहे
मन मे भाव छुपे हो लाखोँ, आँखो से न नीर बहे
करे बात भी रुखी-सूखी, बोले बस बोल हिदायत के
दिल मे प्यार है माँ जैसा ही, किंतु अलग तस्वीर रहे
आप सभी को फादर्स डे मुबारक

Happy Fthers Day In Hindi

*****

अपने पापा को आज मैं क्या उपहार दूँ ?
तोहफे दूँ फूलों के या गुलाबो का हार दूँ?
मेरी जिंदगी में जो है सबसे प्यारा..
उस पर तो मैं अपनी जिंदगी ही वार दूँ

*****

इस जहां में सिर्फ आप ही वह शख्स हो
जिसने मेरे हर फैसले पर
हर कदम पर मुझ पर भरोसा किया
एक अच्छे पिता होने के लिए मैं आपका शुक्रगुजार हूं
आपको फादर्स डे की शुभकामनाये

*****

प्यारे पापा सच्चे पापा
बच्चो के संग बच्चे पापा
करते है पूरी हर इच्छा
मेरे सबसे अच्छे पापा
हैप्पी फादर्स डे

*****

पिता के बिना ज़िन्दगी वीरान होती हैं
तन्हा सफ़र में हर राह सुनसान होती हैं
ज़िन्दगी में पिता का होना जरूरी हैं
पिता के साथ से हर राह आसान होती हैं
आप सभी को फादर्स डे की मुबारकबाद

*****

नींद अपनी भुला के सुलाया हमको
आंसू अपने गिरा के हंसाया हमको
लिए गोद में झुलाया हमको
जीवन की हर ख़ुशी से मिलाया हमको
हैप्पी फादर्स डे

Fathers Day Picture SMS In Hindi

Fathers Day Messages In Hindi | Fathers Day SMS In Hindi | Fathers Day Picture Messages In Hindi | Fathers Day WhatsApp Messages In Hindi |

*****

जलती धूप में वो आरामदायक छाँव है
मेलों में कंधे पर लेकर चलने वाला पाँव है,
मिलती है जिंदगी में हर ख़ुशी उसके होने से
कभी भी उल्टा नहीं पड़ता ‘पिता’ वो दांव है
हैप्पी फादर्स डे

*****

अज़ीज़ भी वो है, नसीब भी वो है
दुनिया की भीड़ में करीब भी वो है
उनकी दुआ से चलती है ज़िन्दगी
क्यों की खुदा भी वो है
और तक़दीर भी वो है ..
हैप्पी फादर्स डे

*****

एक बात हमेशा याद रखनी चाहिए
जीवन में पिता का स्थान प्रभु से कम नहीं है
पिता सदा हमारा ध्यान रखते है
और निस्वार्थ प्यार करते हैं
हैप्पी फादर्स डे

Fathers Day Picture Messages In Hindi

*****

अगर मैं रास्ता भटक जाऊं
मुझे फिर राह दिखाना
आपकी ज़रुरत मुझे हर कदम पर होगी
नहीं है दूजा कोई पापा आपसे बेहतर चाहने वाला वाला

*****

हँसते हैं हंसाते हैं मेरे पापा
मेरे लिये खुशिया लाते हॆ मेरे पापा
जब मे रुठ जाती हूँ
तो मनाते हे मेरे प्यारे पापा
गुडिया हु मे पापा की
ओर मेरे सब से प्यारे दोस्त हॆ पापा
हैप्पी फादर्स डे

*****

प्यारे पापा के प्यार भरे
सीने से जो लग जाते हैं
सच कहती हूँ विश्वास करो
जीवन में सदा सुख पाते हैं
हैप्पी फादर्स डे

Fathers Day SMS In Hindi

Fathers Day Messages In Hindi | Fathers Day SMS In Hindi | Fathers Day Picture Messages In Hindi | Fathers Day WhatsApp Messages In Hindi |

*****

यह भी पढ़े – 

The post Fathers Day Messages In Hindi | Fathers Day SMS In Hindi appeared first on Ajab Gjab | Hindi.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad