Fathers Day Wishes In Hindi | फादर्स डे शुभकामना संदेश | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Saturday 16 June 2018

Fathers Day Wishes In Hindi | फादर्स डे शुभकामना संदेश

Fathers Day Wishes In Hindi | Happy Fathers Day In Hindi | Fathers Day Picture Wishes In Hindi

*****

धरती सा धीरज दिया और आसमान सी उंचाई है
जिन्दगी को तरस के खुदा ने ये तस्वीर बनाई है
हर दुख वो बच्चों का खुद पे वो सह लेतें है
उस खुदा की जीवित प्रतिमा को हम पिता कहते है
आप सभी को फादर्स डे की हार्दिक बधाई

Fathers Day Wishes In Hindi

*****

हंसते रहे आप करोड़ों के बीच सदा
खिलते रहे आप लाखों के बीच सदा
रोशन रहे आप हज़ारों के बीच सदा
जैसे रहता है सूरज आसमान के बीच सदा
Happy Fathers Day

*****

मैं खुद को दुनिया का सबसे भाग्यशाली इंसान मानता हूं
क्योंकि मेरे पास इतनी फ़िक्र करने वाले
मुश्किलों से बचाने वाले और
प्यार बरसाने वाले पापा के रूप में आप मौजूद हैं
आप दुनिया के सबसे अच्छे पिता हैं
Happy Fathers Day Papa

*****

मंजिल दूर और सफ़र बहुत है
छोटी सी जिन्दगी की फिकर बहुत है
मार डालती ये दुनिया कब की हमे
लेकिन “पापा ” के प्यार में असर बहुत है
Happy Fathers Day

Fathers Day Picture Wishes In Hindi

Fathers Day Wishes In Hindi | Happy Fathers Day In Hindi | Fathers Day Picture Wishes In Hindi

*****

न मजबूरियाँ रोक सकीं
न मुसीबतें ही रोक सकीं
आ गया ‘पिता’ जो बच्चों ने याद किया
उसे तो मीलों की दूरी भी न रोक सकी
हैप्पी फादर्स डे

*****

तोतली जुबान से निकला पहला शब्द
उसे सारे जहाँ की खुशियाँ दे जाता है
बच्चों में ही उसे नजर आती है जिंदगी अपनी
उनके लिए तो ‘पिता’ अपनी जिंदगी दे जाता है
Happy Fathers Day

*****

अगर मैं रास्ता भटक जाऊं
तो मुझे फिर राह दिखना
आपकी जरुरत मुझे हर कदम पर होगी
नहीं है कोई दूजा आपसे बेहतर चाहने वाला
Happy Fathers Day

Fathers Day Whatsapp Messages In Hindi

*****

उसके लफ्जों को कभी गलत मत समझना
कि उसके हर अलफ़ाज़ में एक गहराई होती है
न समझना उसकी हरकतों को अपने लिए परेशानियाँ तुम
तुम्हारे लिए तो ‘पिता’ ने दिल में एक दुनिया बसाई होती है
हैप्पी फादर्स डे

*****

प्यारे पापा के प्यार भरे
सीने से जो लग जाते हैं
सच कहती हूँ विश्वास करो
जीवन में सदा सुख पाते हैं
हैप्पी फादर्स डे

*****

अपने पापा को आज मैं क्या उपहार दूँ ?
तोहफे में फूल दूँ या गुलाबो का हार दूँ?
मेरी जिंदगी में जो है सबसे प्यारा..
उस पर तो मैं अपनी जिंदगी ही वार दूँ
Happy Fathers Day

*****

एक बात हमेशा याद रखनी चाहिए
जीवन में पिता का स्थान प्रभु से कम नहीं है
पिता सदा हमारा ध्यान रखते है
और निस्वार्थ प्यार करते हैं
हैप्पी फादर्स डे

*****

मै कहती आयी बचपन से हर चीज दिला दो…
नहीं खाउंगी खाना मुझे बस आखिरी बार दिला दो…
मुझे रोते देख पापा आप भी पिघल जाते थे…
अगले दिन का वादा करके अगले दिल जरूर ले आते थे
Happy Fathers Day Papa

Fathers Day Wishes In Images

*****

जिससे सब कुछ पाया है
जिसने सब कुछ सिखलाया है
कोटि नमन ऐसे पापा को
जो हर पल साथ निभाया है
Happy Fathers Day

*****

जो भूले न भुला सके प्यार
वो है मेरे प्यारे पापा का प्यार
दिल में जिसके मैं हूँ, वो है मेरा सारा संसार
Happy Fathers Day Papa

Happy Fathers Day In Hindi

Fathers Day Wishes In Hindi | Happy Fathers Day In Hindi | Fathers Day Picture Wishes In Hindi

*****

यह भी पढ़े – 

The post Fathers Day Wishes In Hindi | फादर्स डे शुभकामना संदेश appeared first on Ajab Gjab | Hindi.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad