बच्ची को जमीन में जिन्दा दफनाने वाले माता-पिता गिरफ्तार | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Tuesday 7 August 2018

बच्ची को जमीन में जिन्दा दफनाने वाले माता-पिता गिरफ्तार

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक माँ और पिता द्वारा अपनी ही चार वर्षीय बच्ची को जिन्दा जमीन में गाड़ कर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने माँ और पिता दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि इस घटना में शामिल बच्ची की दादी और चाचा किरनपाल अभी फरार है।
बता दें शहर के मझोला थाना क्षेत्र के चौधरपुर गाँव में शनिवार को तांत्रिक के फेर में पड़कर बीमार बच्ची को जमीन में दफना दिया गया था, जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी। गाँव के ही प्रधानपति मुन्ना रजा ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद सक्रीय हुई पुलिस ने मौके से बच्ची के शव को ज़मीन खोद कर बाहर निकाला और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उसे जिन्दा दफ़नाने की बात सामने आई, क्योंकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी मौत का कारण दम घुटना बताया गया था। इसके बाद देर रात पुलिस ने माता-पिता दोनों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया।
इस सम्बन्ध में एएसपी अपर्णा गुप्ता ने आज आईपीएन को बताया कि इस मामले में चार वर्षीय मृतक बच्ची तारा की माँ मोनी और पिता आनंदपाल को आज गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस पूछताछ में उन्होंने बताया कि उसकी बच्ची काफी बीमार रहती थी, उसका इलाज चल रहा था बार-बार इलाज से परेशान हो चुके थे। इस बार बारिश में भीग कर वह फिर से बीमार हो गई, जिसके बाद इसे ख़तम करने की योजना बनाई और घर में भी गड्ढा खोद कर दबा दिया।
एएसपी अपर्णा गुप्ता ने बताया कि इससे पूर्व में भी इस परिवार में एक बच्चे की मौत हो गई थी, जिसे नदी किनारे दबा दिया गया था। इस घटना के पीछे किसी तांत्रिक का हाथ होने के सवाल पर उन्होंने इससे इंकार किया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad