प्रियंका ने संजय लीला भंसाली की फिल्म में रोल के लिए किया मना | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Tuesday 7 August 2018

प्रियंका ने संजय लीला भंसाली की फिल्म में रोल के लिए किया मना

नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा आजकल निजी जीवन को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। पहले खबर आई कि प्रियंका ने सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत” से बाहर हो गईं। इसके बाद अब खबर आ रही है कि प्रियंका चोपड़ा ने संजय लीला भंसाली की फिल्म को भी न कह दिया है।

जानकारी के अनुसार संजय लीला भंसाली की फिल्म को प्रियंका ने ना कह दिया है। संजय लीला भंसाली एक गैंगस्टर ड्रामा बनाने जा रहे थे जिसके लिए उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को अप्रोच किया था। लेकिन उन्होंने इस रोल के लिए मना कर दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो संजय फीमेल गैंगस्टर ‘गंगुबाई कोठेवाली’ लेकिन प्रियंका के मना करने के बाद फिल्म फिलहाल ठंडे बस्ते में चली गई है। सूत्रों का कहना है कि इस रोल के लिए संजय सिर्फ प्रियंका को ही साइन करना चाहते थे इसलिए फिलहाल फिल्म के लिए किसी और को कास्ट नहीं किया जा रहा है।

वहीं अगर प्रियंका की बात करें तो सलमान की भारत छोड़ने के बाद उन्होंने एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट को हां कह दी है। इस फिल्म में वो क्रिस प्रैट के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड की भी एक फिल्म को साइन किया है जिसमें वो फरहान अख्तर के साथ नजर आएंगी। फिल्म का नाम स्काई इज पिंक है और इसका निर्देशन शोनाली बोस कर रही हैं।

दरअसल, प्रियंका के सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ छोड़ने की एक वजह निक के साथ उनकी सगाई को भी बताया जा रहा है। जिसके बाद से लोगों ने प्रियंका और निक के शादी के भी कयास लगाने शुरू कर दिए थे। हालांकि विदेशी मीडिया ने उनकी सगाई की खबरों की पुष्टि की थी।

इसके अलावा बॉलीवुड के प्रियंका के कुछ करीबी दोस्तों ने भी बाद में उनकी सगाई की खबर पर अपने तरीके से ही सही पर मुहर ज़रूर लगाई। इन सब के बावजूद अब तक निक या प्रियंका की तरफ से सगाई को लेकर कोई खबर नहीं दी गई है। इन दोनों ने न इन खबरों को सही बताया और नहीं इनका खंडन किया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad