झांसी के डी-गैंग का इनामी लीडर फैजाबाद में मुठभेड के दौरान गिरफ्तार | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Tuesday 28 August 2018

झांसी के डी-गैंग का इनामी लीडर फैजाबाद में मुठभेड के दौरान गिरफ्तार

फैजाबाद। उत्तर प्रदेश के फैजाबाद जिले के थाना खंडासा क्षेत्र से पुलिस व स्वाट टीम ने हत्या के मामले में वांछित 40 हजार इनाती बदमाश राकेश यादव को आज गिरफ्तार किया है। बदमाश के कब्जे से एक पिस्टल, कारतूस व एक मोटर साईकिल बरामद हुई है। पकड़ा गया बदमाश झांसी में पंजीकृत लुटेरा गैंग डी 27 के लीडर है। उसके खिलाफ फैजाबाद व झांसी में करीब एक दर्जन से ज्यादा मुकदमें दर्ज हैं।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. मनोज कुमार ने बताया कि मंगलवार को मुखबिर की सूचना के आधार पर थाना खण्डासा इलाके के भखौली मोड़ के पास पुलिस व स्वाट टीम की
40 हजार रुपए के इनामी राकेश यादव उर्फ अच्छेलाल यादव से मुठभेड हो गई। पुलिस ने आरोपी को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया बदमाश मूल रूप से ग्राम सिमरौल पोस्ट मंगारी थाना सादात जिला गाजीपुर निवासी है, जो फिलहाल मोहल्ला बस स्टेशन कस्बा व थाना मऊ रानीपुर जनपद झॉसी में रहता था। आरोपी के पास से 01 अवैध पिस्टल 32 बोर, 04 जीवित, 02 खोखा कारतूस व 01 मोटरसाईकिल व 5400 रुपए बरामद हुए।
एसएसपी ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश राकेश यादव जनपद झॉसी का पंजीकृत लुटेरा गैंग डी 27 का गैंग लीडर है, जिसके विरूद्ध जनपद झॉसी, ललितपुर, फैजाबाद के विभिन्न थानों पर हत्या, लूट, डकैती, हत्या का प्रयास, गैगेस्टर एक्ट, आर्म्स एक्ट आदि के 13 मुकदमें पंजीकृत हैं। वह थाना खंडासा पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या) में दर्ज मामले में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी के लिए जनपद स्तर से 40 हजार रुपए का पुरस्कार घोषित है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad