8 मिनट के एक वॉर सीन को फिल्माने मे खर्च हुए 54 करोड़, जाने कौन है सुपरस्टार | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Saturday 29 September 2018

8 मिनट के एक वॉर सीन को फिल्माने मे खर्च हुए 54 करोड़, जाने कौन है सुपरस्टार

नई दिल्ली। साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी को पूरे देश में जबरदस्त एक्शन के लिए पहचाना जाता है। बहुत जल्द चिरंजीवी फिल्म ‘सये रा नरसिम्हा रेड्डी’ में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म शूटिंग के दौरान ही अपने बजट को लेकर काफी लाइमलाइट में है। ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसके एक वॉर सीन को फिल्माने के लिए मेकर्स ने 54 करोड़ रुपए का खर्चा किया है। सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि ये सीन महज 8 मिनट का है जिसपर मेकर्स ने इतनी बड़ी रकम खर्च की है।

आपको बता दें कि इस फिल्म को चिरंजीवी के बेटे रामचरण तेजा प्रोड्यूस कर रहे हैं। ऐसे में वो अपने पापा की फिल्म को हिट करने के लिए कितनी भी बड़ी रकम खर्च कर देने को तैयार हैं। फिल्म को सुरेंद्र रेड्डी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म का पूरा बजट 200 करोड़ रुपए है। इस बजट में से ही 54 करोड़ रुपए महज आठ मिनट के सीन पर खर्च किए गए हैं।

आपको बता दें कि फिल्म की पूरी टीम इस समय जॉर्जिया में वॉर सीन की शूटिंग कर रही है। बताया गया है कि ये सीन फिल्म के क्लाइमैक्स में दिखाया जाएगा। ये करीब आठ मिनट तक चलेगा। बताया जा रहा है कि इसमें जिस तरह की तकनीक का इस्तेमाल हुआ है, उस पर करीब 54 करोड़ रुपए खर्च हो रही हैं।

‘सये रा नरसिम्हा रेड्डी’ की शूटिंग के लिए हैदराबाद से जॉर्जिया करीब 150 लोगों का क्रू गया है। साथ ही हजारों कॉस्ट्यूम साथ ले गए हैं। 150 लोगों के अलावा 600 स्थानीय कलाकारों को हायर किया गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad