Bigg Boss 12: अनूप जलोटा और जसलीन मथारू का हुआ ब्रेकअप! | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Tuesday 2 October 2018

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा और जसलीन मथारू का हुआ ब्रेकअप!

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 12’ में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी क्या, दोनों के रिश्ते को किसी की नजर लग गई है. अनूप जलोटाऔर जसलीन मथारू अभी तक बिग बॉस 12 में हंसते खेलते नजर आ रहे थे, और दोनों की जोड़ी को खूब पसंद भी किया जा रहा था. लेकिन कल हुए नॉमिनेशन टास्क ने उनकी प्यार भरी जन्नत में आग लगा दी है. कल नॉमिनेशन टास्क था, और अनूप जलोटा को दीपिका कक्कड़ के चंगुल से फंसाने के लिए जसलीन को अपना मेकअप और कपड़ों की कुर्बानी देनी थी और बाल कटवाने थे. लेकिन जसलीन ने ऐसा नहीं किया, और अनूप जलोटा का दिल बुरी तरह से टूट गया.

अनूप जलोटा के शो के वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें वे अपने दर्द को बयान कर रहे हैं. बिग बॉस 12 के आज के एपिसोड के एक वीडियो में अनूप जलोटा कह रहे हैं, “सारे मेंबर्स के सामने मैं कहना चाहता हूं कि कल जसलीन ने जो टास्क खेला है, वह मुझे बुरा लगा. यह सिद्ध करने वाली बात होती है प्रेम में, आप कपड़े वहां तक तो लाते. क्योंकि इन्होंने अपने कपड़े, मेकअप और बालों को ज्यादा प्रेम दिखाया है. इसलिए अब मैं अकेला हूं. ये जोड़ी मैं तोड़ा रहा हूं”

जसलीन पूछती है कि “आप सीरियसली बोल रहे हैं?” तो इस पर अनूप जलोटा कहते हैं, “इस तरह के टास्क में इंसान की गहराई पता लगती है. मुझे कहा गया होता तो मैं सारे कपड़े लाकर दे देता. मैं इस रिलेशन से अलग हट रहा हूं. अब यह जोड़ी नहीं, और मैं सीरियस हूं. टास्क में सिर्फ कपड़े तो देने थे, जान थोड़े ही देनी थी.”

टिप्पणियां जसलीन अनूप जलोटा के इस फैसले से टूट जाएंगी. घर के सारे सदस्य अनूप जलोटा को समझाते हैं कि इतनी सी बात के लिए तीन साल के रिश्ते को नहीं तोड़ना चाहिए. लेकिन अनूप जलोटा किसी की भी बात सुनने से इनकार कर देते हैं. जसलीन भी अनूप जलोटा से कहती हैं कि एक बार फिर अपने फैसले पर विचार कर लें. लेकिन अनूप जलोटा कुछ भी नहीं सुनते और जसलीन रोने लगती है.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad