गाजियाबाद : बीएसएफ जवान ने की साथी गोली मारकर हत्या | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Tuesday 2 October 2018

गाजियाबाद : बीएसएफ जवान ने की साथी गोली मारकर हत्या

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिला में दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां बृज विहार स्थित बाल भारती स्कूल में बीएसएफ के एक जवान ने सोते हुए साथी की गोली मारकर हत्या कर दी। दोनों जवानों के बीच रात को किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस आरोपी जवान को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। बीएसएफ ने भी इस घटना पर जांच बैठा दी है।

जानकारी के मुताबिक किसान यात्रा के चलते कानून व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग के लिए बीएसएफ कोरेगांव की 95वीं बटालियन गाजियाबाद आई हुई है। रात करीब 8:00 बजे बटालियन बृज विहार स्थित बाल भारती पब्लिक स्कूल में पहुंची थी। बीएसएफ कांस्टेबल जगप्रीत सिंह निवासी ग्राम भंबोई थाना रंगर नागल जिला गुरदासपुर पंजाब और अजीत सिंह निवासी मलकपुर थाना कनवन पठानकोट पंजाब के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। उनके साथियों ने दोनों को समझा कर शांत करा दिया और सभी सोने चले गए। सुबह करीब 6:00 बजे अजीत ने अपनी राइफल इंसास से जगप्रीत को गोली मार दी।

आरोपी कॉस्टेबल की एक गोली दूसरे जवान के सिर में जबकि दूसरी गोली शरीर के दूसरे हिस्से में लगी थी। घटना के बाद इसकी जानकारी बीएसएफ के वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। राकेश मिश्रा ने कहा कि बीएसएफ की यह यूनिट गुरुग्राम की है। गाजियाबाद एसपी वैभव कृष्णा ने बताया कि शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि दोनों ही कॉस्टेबल के बीच किसी व्यक्तिगत मुद्दे को लेकर बहस हुई थी। आरोपी को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है और कानून कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad